scriptपांच सितारा होटलों में रूकेंगे वीआईपी | VIPs will stay in five star hotels | Patrika News

पांच सितारा होटलों में रूकेंगे वीआईपी

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 06, 2021 10:12:28 am

Submitted by:

Subhash

पांच सितारा होटलों में रूकेंगे वीआईपी

पांच सितारा होटलों में रूकेंगे वीआईपी

सवाईमाधोपुर. चौथकाबरवाड़ा में व्यवस्थाओं में जुटे कार्मिक।

सवाईमाधोपुर.बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल व अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां पूरी हो गई है। मायानगरी से वीआईपी मेहमानों का सवाईमाधोपुर में पहुंचने का सिलसिला भी सोमवार दोपहर तक शुरू हो जाएगा। ऐसे में स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। वहीं कैटरीना कैफ व विक्की कौशल की ओर से शादी में शामिल होने वाले वीआईपी मेहमानों के लिए रणथम्भौर रोड स्थित कई पांच सितारा होटलों में बुकिंग कराई गई है।
फैमली मेंबर्स के लिए 48 सुइट बुक
चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस ग्रुप के बरवाड़ा फोर्ट होटल में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। शादी के लिए होटल में 48 सुइट बुक किए गए हैं। जानकारी के अनुसार इनमें दोनों के परिवार सदस्य रुकें गे। साथ ही शादी से पूर्व कार्यक्रम और तैयारियों का रिहर्सल का दौर भी लगातार जारी है।
कई पांच सितारा होटल किए बुक
चौथ का बरवाड़ा के सिक्स सेंस ग्रुप के होटल के अतिरिक्त शादी में शामिल होने वाली सेलीब्रिटीज के लिए रणथम्भौर रोड स्थित कई पांच सितारा होटलों को भी बुक किया गया है। कई पांच सितारा होटलों में शादी में शामिल होने वाले वीआईपी मेहमानों के लिए रुम बुक कराए गए हैं।
पर्यटकों की बढ़ी आवक
रणथम्भौर में पीक सीजन होने और इसी माह में रणथ?भौर में हाई प्रोफाइल शादी होने के कारण अपने पसंदीदा अभिनेता व अभिनेत्रियों की एक झलक पाने के लिए भी रणथ?भौर में इन दिनों पर्यटकों की आवक में इजाफा होने लगा है। इसके चलते भी रणथ?भौर में इन दिनों पर्यटकों की बहार छाई हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो