scriptWedding of Bollywood actress Katrina Kaif and actor Vicky Kaushal. Eve | बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी. इवेंट कंपनियों ने धर्मशालाओं को टेक ऑवर करना किया शुरू | Patrika News

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी. इवेंट कंपनियों ने धर्मशालाओं को टेक ऑवर करना किया शुरू

सवाईमाधोपुर/ चौथकाबरवाड़ा. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की तैयारियां लगभग अंतिम दौर में पहुंच गई है। इवेंट कंपनियां तेजी से अपने काम में जुटी है।

सवाई माधोपुर

Published: December 04, 2021 10:31:58 pm

इवेंट कंपनियों ने धर्मशालाओं को टेक ऑवर करना किया शुरू
सवाईमाधोपुर/ चौथकाबरवाड़ा. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की तैयारियां लगभग अंतिम दौर में पहुंच गई है। इवेंट कंपनियां तेजी से अपने काम में जुटी है। चौथ का बरवाड़ा में शनिवार को इवेंट कंपनियों ने पहले से बुक होटल व धर्मशालाओं में अपना डेरा डाल दिया है। शादी कि तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। चौथ माता ट्रस्ट धर्मशाला के कार्मिक रामअवतार गुर्जर ने बताया कि सिक्स सेंस कंपनी द्वारा 40 रूम बुक कराए गए हैं। ऐसे में 3 बजे के बाद कुछ लोग रहने के लिए यहां पहुंचे भी है। इसी तरह मीणा धर्मशाला के कार्मिक ने बताया कि फिलहाल यहां रहने के लिए तो अभी तक कोई नहीं पहुंचा है, लेकिन कंपनी के व्यक्ति धर्मशाला तथा रूम को देखने पहुंचे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन सभी के खाने की व्यवस्था थी धर्मशाला में ही होगी।
मुंबई से पहुंचा टेंट का सामान
शादी की तैयारियां तेज होने के साथ ही अब ट्रकों में लोड होकर मुंबई से टेंट सहित अन्य सामान भी पहुंचने लगा है। ऐसे में शनिवार को दिन भर सामानों से लोड होकर ट्रकों की आवाजाही भी नजर आई। शादी को लेकर कोई सी भी जानकारी बाहर ना निकले इसको लेकर पूरा ध्यान रखा जा रहा है। यहां तक कि जिन ट्रकों में सामान आ रहा है वह भी शटर वाले ट्रक है। शादी में किस किस तरह का सामान आ रहा है। हालांकि एक ट्रक चालक से पूछने पर पता चला है कि ट्रक में टेंट व डेकोरेशन का ही सामान है, जो मुंबई से आया है।
आज पहुंचेंगे बाउंसर
शादी में सुरक्षा की जिम्मेदारी एक निजी कंपनी को सौंपी गई है। जिसके 100 से अधिक बाउंसर रविवार को यहां पहुंचेंगे, तथा शादी में सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालेंगे। हालांकि वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगे।
Wedding of Bollywood actress Katrina Kaif and actor Vicky Kaushal. Event companies started taking over Dharamshalas
Wedding of Bollywood actress Katrina Kaif and actor Vicky Kaushal. Event companies started taking over Dharamshalas

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारDU Recruitment 2022 : 635 प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलUP Assembly Elections 2022 : निर्भया केस की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा बसपा में हुईं शामिल, मायावती को सीएम बनाने का लिया संकल्पUP Election 2022 : SP-RLD गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, अवतार सिंह भड़ाना नहीं लड़ेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.