सवाईमाधोपुर. जिलेभर में एससी एसटी एक्ट के विरोध में गुरुवार दिनभर बंद का व्यापक असर नजर आया। व्यापारियों और दुकानदारों ने स्वेच्छा से ही प्रतिष्ठान बंद रखे तो विभिन्न संगठनों ने सड़क पर उतर विरोध प्रदर्शन किया। शांतिपूर्ण रहे इस विरोध में सवर्ण, ओबीसी व अल्पसंख्यक वर्ग के लोग समर्थन में नजर आए। रैली के दौरान कई जगहों पर भीड़ को देख दुकानदारों ने स्वत: ही दुकानें बंद कर ली।

इधर, प्रदर्शन के दौरान जिला मुख्यालय पर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो पर ट्रेक पर पहुंचे लोगों ने करीब 10 मिनट तक जयपुर पुणे ट्रेन को भी रोके रखा। ग्रामीण क्षेत्रों में भी बंद का व्यापक असर देखा गया। एससी, एसटी विधेयक के विरोध में गुरुवार को बंद समर्थक सुबह से ही सड़कों पर उतर आए। इस दौरान व्यापारियों ने स्वैच्छा से ही दुकानें बंद कर दी। दिनभर बंद समर्थक शांतिपूर्ण रैली निकाल कर घूमते रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned