कम प्रगति पर लाभार्थियों को नोटिस जारी करेंगे

कम प्रगति पर लाभार्थियों को नोटिस जारी करेंगे

चौथ का बरवाड़ा. पंचायत समिति विकास अधिकारी सूबेदार सिंह ने शुक्रवार को बिलोपा गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए जा रहे 13 आवासों का निरीक्षण कर निर्माण कार्य की प्रगति देखी।विकास अधिकारी ने बताया कि निरीक्षण में पांच लाभार्थियों ने प्रथम किस्त जारी करने के बाद भी निर्माण कार्य शुरू नहीं किया। इस पर ग्राम विकास अधिकारी को लाभार्थी को नोटिस जारी कर तीन दिवस में कार्य शुरू करवाने की बात कही। इसी को लेकर बिलोपा में चार अन्य को नोटिस जारी कर तीन दिवस में कार्य चालू करवाने की बात कही।


मैप पर सर्किल का नाम बदलने की शिकायत
सवाईमाधोपुर. बहुजन समाज पार्टी की जिला शाखा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर गूगल मैप पर बजरिया स्थित अम्बेडकर सर्किल के नाम के स्थान पर अन्य का नाम हटवाने की मांग की है। जिलाध्यक्ष अशोक मीणा ने बताया कि बजरिया में इंदिरा मैदान के पास अम्बेडकर सर्किल है, लेकिन गूगल मैप पर यह अन्य नाम से प्रदर्शित हो रहा है।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned