scriptकैमा क्रिकेट क्लब की टीम रही विजेता अतिथियों ने किया पुरस्कृत | Winner of the team of Cama Cricket Club Awarded by the guests | Patrika News

कैमा क्रिकेट क्लब की टीम रही विजेता अतिथियों ने किया पुरस्कृत

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 13, 2018 10:43:15 am

Submitted by:

Dinesh sharma

कैमा क्रिकेट क्लब की टीम रही विजेताअतिथियों ने किया पुरस्कृत

sawaimadhopur

गंगापुरसिटी में सद्भावना-2 क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर विजेता टीम को पुरस्कृत करते अतिथि।

गंगापुरसिटी. यहां राजकीय महाविद्यालय के मैदान पर आयोजित सद्भावना-2 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में कैमा क्रिकेट क्लब की टीम विजेता रही। इससे पहले फाइनल मैच का टॉस पूर्व संसदीय सचिव रामकेश मीणा, भाजपा युवा मोर्चा सोशल मीडिया के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चंद्रशेखर दुबे, अनुज चौधरी, समाजसेवी मुक्तिदर अहमद ने किया। फाइनल मैच 11 स्टार उदेई कला व कैमा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया, जिसमें कैमा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 155 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उदेई कला टीम 148 रन बना सकी। इस प्रकार कैमा क्रिकेट क्लब की टीम 7 रन से विजयी रही।

हार से ना हों हताश
समापन समारोह में नगर परिषद सभापति संगीता बोहरा, पीसीसी सदस्य इस्माइल भाई, समाजसेवी मुक्तिदर अहमद, शाकिर मैम्बर ने शिरकत की। सभापति बोहरा का समाजसेवी मुक्तिदर अहमद ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। वहीं पीसीसी सदस्य इस्माइल भाई का इरफान अहमद ने माला-साफा पहना स्वागत किया। सभापति संगीता बोहरा ने विजेता टीम के कप्तान लोकेश झारेड़ा को विजेता कप व 21 हजार रुपए तथा उपविजेता टीम के कप्तान शाहरुख खान को उपविजेता का कप एवं 11 हजार रुपए देकर पुरस्कृत किया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज रामअवतार खोरा रहे। वहीं प्रतियोगिता का बेस्ट क्रिकेटर का पुरस्कार 11 स्टार के कप्तान शाहरुख खान को किया गया। समाजसेवी मुक्तिदर अहमद की ओर से उन्हें पुरस्कार में मोबाइल दिया। इस मौके पर सभापति बोहरा ने विजेता टीम को बधाई देते हुए उपविजेता रही टीम को हार से निराश होने की बजाए आगे बेहतर प्रदर्शन करने की बात कही। साथ ही कहा कि खेल में हार-जीत होती रहती है। उन्होंने आयोजन कमेटी को प्रतियोगिता आयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे प्रतिभाएं सामने आती हैं। इस्माइल भाई ने भी विजेता टीम को बधाई दी। साथ ही उपविजेता टीम को हर से सबक लेकर अगले लक्ष्य की ओर अपना ध्यान केन्द्रित करने पर जोर दिया। उन्होंने प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों के अनुशासन की सराहना भी की। समाजसेवी मुक्तिदर अहमद कहा कि फाइनल मैच में दोनों टीमें हमारी हैं। प्रतियोगिता में किसी तरह का भेदभाव देखने को नहीं मिला। जो भी बाहर की टीमें आईं हैं वह हमारे लिए सम्मानीय हैं। अहमद ने कहा कि एम्पायर के निर्णय का दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों ने सम्मान किया। ऐसा नहीं कि किसी टीम के साथ भेदभाव किया हो। मानवीय भूल से यदि कोई छोटी-मोटी गलतियां हुई हो तो उन पर ध्यान नहीं दिया, इसके लिए सभी खिलाडिय़ों का उन्होंने दिल से सम्मान किया। समापन के मौके पर इरफान अहमद, शाकिर मेंबर, यूसुफ पठान, नासिर मास्टर, असजद कंपाउंडर, आशकार क्लासिक, अजय मंगल , मलिक पठान, रिहान आदि मौजूद थे आयोजनकर्ता कर्नल अजीम यासीन ने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो