script

नप महिलाकर्मी का पर्स लेकर भागा बदमाश

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 28, 2020 09:07:42 pm

Submitted by:

Arun verma

सोने के आभूषण, एटीएम कार्ड व 600 रुपए थे पर्स में

नप महिलाकर्मी का पर्स लेकर भागा बदमाश

सीमा मीणा।

सवाईमाधोपुर. जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाश महिला का पर्स छीनकर भाग गया। घटना के बाद पीडि़ता ने मानटाउन थाने में तहरीर दी है।
पीडि़ता सीमा मीणा नगर परिषद में राजस्व निरीक्षक पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि अपराह्न साढ़े तीन बजे वह इन्द्रा मार्केट से पैदल नगर परिषद कार्यालय जा रही थीं। इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय के पास नकाबपोश व्यक्ति बाइक पर तेज रफ्तार से आया और पर्स छीनकर भागा। इससे पहले वह शोर मचाती बदमाश जिला उद्योग केन्द्र से होते पुलिस लाइन की
ओर भागा।
पर्स में रखे थे सोने के आभूषण व नकदी
पीडि़ता ने बताया कि पर्स में एक सोने की अंगूठी, कानों के ईयरिंग, एटीएम कार्ड, आफिस कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड रखे थे। इसके अलावा 600 रुपए नकद थे। सोने के आभूषण की कीमत करीब 40 हजार रुपए थी।
पीछे से आया बदमाश
पीडि़ता के अनुसार बाइक सवार बदमाश ने इंद्रा मार्केट की ओर से गली में प्रवेश किया था। इससे पहले वे कुछ समझ पातीं। बदमाश ने पलक झपकते ही पर्स छीन लिया और फरार हो गया। गली सूनी होने के कारण कोई मदद को भी नहीं आ सका।
इंद्रा मार्केट में भी हुई थी वारदात
बजरिया के इंद्रा मार्केट में गत 22 मई को को एमपी कॉलोनी निवासी महिला का बाइक सवार बदमाश पर्स छीनकर भाग गया था। संबंधित प्रकरण में पुलिस अभी तक बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
इनका कहना है…
पर्स छीनकर ले जाने का मामला हमने जांच में रखा है। मंगलवार को मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश की जाएगी।
राजकुमार मीणा, थानाधिकारी, मानटाउन, सवाईमाधोपुर

ट्रेंडिंग वीडियो