scriptटे्रन की चपेट में आने से मां व मासूम बेटे की मौत | Women and chiled was moed by train | Patrika News

टे्रन की चपेट में आने से मां व मासूम बेटे की मौत

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 26, 2020 12:42:55 am

Submitted by:

Arun verma

खेत पर काम करने जा रही थी महिला

टे्रन की चपेट में आने से मां व मासूम बेटे की मौत

सवाईमाधोपुर. हादसे के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी।

सवाईमाधोपुर. दिल्ली मुम्बई रेललाइन पर माखोली व मलारना डूंगर रेलवे स्टेशन के बीच मंगलवार सुबह करीब सात बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। मालगाड़ी से शवों को पहले सवाईमाधोपुर लाया गया। फिर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने अपराह्न मृतकों का पोस्टमार्टम करा शवों परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जीआरपी के अनुसार मृतका उर्मिला(35) पत्नी समय सिंह गुर्जर निवासी बाड़ोलास व शिवराम(4) पुत्र समय सिंह निवासी बाड़ोलास है।
खेत पर काम करने जा रही थी महिला
मृतका के परिजनों ने बताया कि उर्मिला अपने बेटे के साथ रोज की तरह काम करने के लिए खेत पर जा रही थी। खेत उनके घर से करीब दो किमी दूर रेलवे ट्रेक के नजदीक है। ऐसे में महिला ने बेटे के साथ रेलवे ट्रेक को पार करने का प्रयास किया। इस दौरान टे्रन की चपेट में आ गई।
बड़ा बेटा मामा के घर

मृतक महिला के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा उत्तम सिंह(10) हादसे के समय घर पर नहीं था। वह मलारना डूंगर के बालोली में अपने मामा के पास गया हुआ था। हादसे के बाद टे्रन मौके पर रुक गई। इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दी। इसके बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंचे।
सुबह साढ़े छह बजे घर से निकली थी महिला
महिला रोज की तरह सुबह करीब साढ़े छह बजे खेत पर जाने के लिए बेटे के साथ घर से निकली थी। महिला खेतों में गेहंू की भराई का काम करने जा रही थी। महिला की गोद में उसका बेटा था।
गैंगमैन लेकर आए स्टेशन तक
हादसे के बाद टे्रन के चालक ने मखौली रेलवे स्टेशन पर सूचना दी। इसके बाद नाइट ड्यूटी पर तैनात गैंगमैन विमलेश व होम गार्ड भूरालाल मौके पर पहुंचे और शवों को मखौली तक लेकर आए। इसके बाद मखौली से रेलवे के गैंगमैन बृजमोहन बैरवा व बबलू गुर्जर शवों को सवाईमाधोपुर स्टेशन तक लाए। इसके बाद जीआरपी ने एम्बुलेंस से शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
रेलवे परिसर से बाहर हुआ हादसा
जीआरपी ने बताया कि रणथम्भौर से आगे गंगापुर जीआरपी का एरिया पड़ता है। ऐसे में गंगापुर जीआरपी को भी बुलाया गया। हादसा रेलवे सिग्नल की सीमा से बाहर हुआ था। ऐसे में यह मामला मलरना डूंगर थाने के क्षेत्र में आता है। ऐसे में अब मामले में आगे की कार्रवाई मलारना डूंगर थाना पुलिस द्वारा की जाएगी।
इनका कहना है…
सुबह करीब सात बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से मां बेटे की मौत हो गई। मामले की जांच मलारना डूंगर पुलिस कर रही है।
– लादूराम, थानाधिकारी, जीआरपी, सवाईमाधोपुर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो