scriptराजस्थान : खुले बोरवेल में गिरी महिला, 3 JCB की मदद से रेस्क्यू शुरू, बारिश शुरू होने से बना ज्यादा खतरा | Women fall in Borewell SawaiMadhopur HeavyRain Effect Rescue Operation | Patrika News

राजस्थान : खुले बोरवेल में गिरी महिला, 3 JCB की मदद से रेस्क्यू शुरू, बारिश शुरू होने से बना ज्यादा खतरा

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 27, 2019 04:11:44 pm

Submitted by:

rohit sharma

Women Falls in Borewell Rajasthan : Sawai Madhopur जिले के सिरसाली गांव में एक महिला खुले Borewell में गिर गई। महिला को बचाने के लिए तीन जेसीबी की मदद तो ली है लेकिन बारिश के कारण बचाव कार्य ( Rescue Operation in Sawai Madhopur Sirsali ) में परेशानी हो रही है। बारिश के कारण मिट्टी ढ़हने का खतरा मंडरा रहा है। बता दें कि लगातार दो दिनों से Rajasthan के कई जिलों में बारिश का दौर ( Heavy Rain in Rajasthan ) जारी है।

rescue

खुले बोरवेल में गिरी महिला, 3 JCB की मदद से रेस्क्यू शुरू, बारिश शुरू होने से बना ज्यादा खतरा

सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर जिले से बड़ी खबर है। जिले के सिरसाली गांव में पशुओं को चराने गई महिला एक खुले बोरवेल ( Women Falls in Borewell ) में गिर गई। महिला के गिरने की सूचना के साथ ही गांव में भीड़ इकट्ठी हो गई। साथ ही प्रशासन को सूचना भी दी गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य ( rescue operation ) शुरू कराया।
ये हुआ पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत डाबर के निकट सिरसाली गांव में ठंडीराम की पत्नी इलादेवी खेत पर भैंस चराने के लिए गई थी। खेत पर बोरवेल खुदा हुआ था। डेढ़ सौ फीट गहरे इस बोरवेल में इलादेवी जा गिरी। घटना का जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। फिलहाल मौके पर 3 जेसीबी ( JCB ) का मदद से बोरवेल के पास खुदाई कराई जा रही है।
इधर, गंगापुरसिटी से एसडीएम ( SDM ), तहसीलदार और चिकित्सा विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। सवाईमाधोपुर से भी रेस्क्यू टीम ( Rescue Team ) रवाना हो गई है। मौके पर बचाव राहत कार्य जारी है। अभी तक महिला का पता नहीं चला है।
बारिश से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी ( Heavy Rain Effect Rescue )

महिला को बचाने के लिए तीन जेसीबी की मदद तो ली है लेकिन बारिश के कारण बचाव कार्य में परेशानी हो रही है। बारिश के कारण मिट्टी ढ़हने का खतरा मंडरा रहा है। बता दें कि लगातार दो दिनों से राजस्थान के कई जिलों में बारिश का दौर ( heavy rain in Rajasthan ) जारी है। मौसम विभाग ( IMD alert ) ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। 31 जुलाई तक प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश ( heavy rain in Rajasthan ) हो सकती है। इस दौरान कई जिलों में तो भारी से अति भारी बारिश ( heavy rain alert ) होने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो