युवक-युवती ने मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

युवक-युवती ने मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

By: Subhash

Published: 03 Jul 2021, 09:05 PM IST

सवाईमाधोपुर.सवाईमाधोपुर-जयपुर रेलवे ट्रेक पर खेड़ली मोड फाटक के पास शनिवार सुबह 5 बजे मालगाड़ी के आगे कूदकर युवक-युवती के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस व जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार मृतक युवक शंकरलाल(32) पुत्र नानक लाल मीणा निवासी धमूण खुर्द है। वहीं मृतका युवती कीमत मीणा(23) पुत्री मीठालाल मीणा निवासी आटूण खुर्द है। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब छह बजे सवाईमाधोपुर से जयपुर की ओर एक मालगाड़ी जा रही थी। इस दौरान खेड़ली मोड फाटक पर अज्ञात कारणों ने युवक-युवति ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।
मृतक युवक दूध की डेयरी सप्लाई गाड़ी में था चालक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक युवक शंकरलाल मीणा दूध की डेयरी सप्लाई गाड़ी में चालक था। वह प्रतिदिन दूध की सप्लाई करता था। वहीं मृतक युवक के दो बच्चे है। मालगाड़ी के आगे कूदने के बाद उसका शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल में पहुंचाया।
मृतका दो साल से रह रही थी पीहर में
पुलिस के अनुसार मृतका कीमत मीणा की शादी श्यामपुरा में हुई थी लेकिन वह अपने पति को छोड़कर पिछले दो साल से अपने पीहर आटूण खुर्द में रह रही थी। मालगाड़ी के आगे कूदने के बाद युवती का शव ट्रेक के पास मिला। युवती का दायां पैर भी कटा हुआ था।
दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मामला
मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या करने के बाद दोनों पक्षों के परिजनों ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। मृतक युवक शंकरलाल के परिजन प्रेमराज मीणा ने कोतवाली थाने में अज्ञात कारणों से उसके आत्महत्या के कारणों की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी प्रकार मृतका युवती कीमत मीणा के पिता मीठालाल ने भी अपनी पुत्री की अज्ञात कारणों से मालगाड़ी के आगे कूृदकर आत्महत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इनका कहना है
दोनों युवक-युवति ने अज्ञात कारणों से मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या की है। आत्महत्या किस कारणों से की है, इसका अनुसंधान कर रहे है। इस मामले में दोनों पक्षों ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या करने का मामला दर्ज कराया है।
चन्द्रभानसिंह, थानाधिकारी, कोतवाली सवाईमाधोपुर

Subhash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned