पालीब्रिज से युवक ने चम्बल में लगाई छलांग, सर्च अभियान जारी

पालीब्रिज से युवक ने चम्बल में लगाई छलांग, सर्च अभियान जारी
प्रत्यक्षदर्शी ने एक व्यक्ति को कूदते हुए देखा था
देर शाम तक नहीं चला पता

By: rakesh verma

Published: 15 Jun 2021, 08:56 PM IST

पालीब्रिज से युवक ने चम्बल में लगाई छलांग, सर्च अभियान जारी
प्रत्यक्षदर्शी ने एक व्यक्ति को कूदते हुए देखा था
देर शाम तक नहीं चला पता
बहरावण्डा खुर्द. टोंक चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग 552 पर राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा स्थित पालीब्रिज से मंगलवार को एक अज्ञात युवक के कूदने का मामला सामने आया है। सूचना पर खण्डार थानाधिकारी भगवान लाल, नायब तहसीलदार रामेश्वर प्रसाद शर्मा, सामरसा चौकी पुलिस पालीब्रिज पहुंची। युवक के चम्बल में कूदने की पुष्टि पुलिस द्वारा एक प्रत्यक्षदर्शी राहगीर से करवाई गई है। मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा सूचना पर चम्बल में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन देर शाम तक चम्बल में लापता अज्ञात युवक का कोई पता नहीं लग पाया है।
यंू चला घटना का पता
खण्डार थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे मध्यप्रदेश निवासी जितेन्द्र मीना मध्यप्रदेश की ओर से आ रहा था। पुलिस के अनुसार जितेन्द्र मीना ने पालीब्रिज से एक युवक को चम्बल में छलांग लगाते हुए देखा। उसने ही पाली नाके पर आकर घटना की सूचना पुलिस को दी। प्रत्यक्षदर्शी जितेन्द्र मीना को वापस बुलवाकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली गई। पुलिस के अनुसार जितेन्द्र मीना ने पालीब्रिज से एक युवक को चम्बल में छलांग लगाते हुए देखा। अज्ञात युवक चम्बल में गिरने के बाद कुछ देर हाथ-पैर मारता भी रहा फिर कुछ देर बाद वह चम्बल में डूब गया। सामरसा गांव व आसपास के ग्रामीणों ने भी घटना को देखा, लेकिन बेबस ग्रामीण कुछ नहीं कर सके। पालीब्रिज पर उस अज्ञात युवक की चप्पलें भी पाई गई। ग्रामीणों का मानना है कि युवक के चम्बल में डूबने के बाद करीब 72 घंटे में ही उसके शरीर का पता लग सकता है। इधर सामरसा चौकी पुलिस ने अज्ञात युवक की तलाष में चम्बल में सर्च अभियान चलाया हुआ है।
सुरक्षा के इंतजाम जरूरी
पालीब्रिज के हालात अब यह हो चुके है कि लोग इस राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित पालीब्रिज को सुसाइट पॉइन्ट के नाम से पुकारने लगे है। इसका कारण ये है कि पूर्व में पालीब्रिज से कूदकर कई प्रेमी-युगल, युवकों, महिलाओं, दुल्हन, मानसिक विक्षिप्त लोगों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। लोगों ने कई बार राजस्थान व मध्यप्रदेश प्रशासन से पालीब्रिज पर सुरक्षात्मक इंतजाम करने की मांग की है।
केप्शन- बहरावण्डा खुर्द. पालीब्रिज पर युवक से घटनाक्रम की जानकारी लेते थानाधिकारी।

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned