scriptबीफ पर सियासत जारी, बीजेपी ने विज्ञापन जारी कर दागे नीतीश पर सवाल | bjp raised question on nitish kumar in new advertisement | Patrika News

बीफ पर सियासत जारी, बीजेपी ने विज्ञापन जारी कर दागे नीतीश पर सवाल

Published: Nov 04, 2015 12:07:00 pm

Submitted by:

firoz shaifi

बीफ को लेकर बिहार में सियासत अभी भी जारी है। आखिरी चरण के चुनाव से पूर्व
भाजपा ने बीफ पर विज्ञापन जारी कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन
पर हमला बोला है।

बीफ को लेकर बिहार में सियासत अभी भी जारी है। आखिरी चरण के चुनाव से पूर्व भाजपा ने बीफ पर विज्ञापन जारी कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन पर हमला बोला है।

 वहीं जेडीयू ने इस विज्ञापन पर ऐतराज जताते हुए चुनाव आयोग से भाजपा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।बीजेपी ने बिहार के समाचार पत्रों में जारी किए इस विज्ञापन में आरजेडी प्रमुख लालू यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की ओर से बीफ को लेकर दिए गए बयानों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठाए हैं।

भाजपा ने अपने इस विज्ञापन के जरिए नीतीश कुमार से पूछा कि मुख्यमंत्री जी आपके साथी हर भारतीय के पूज्य गाय का बार-बार अपमान करते रहे और आप फिर भी चुप रहे। बीजेपी ने पूछा कि वोट बैंक की खातिर राजनीति करने की बजाए जवाब दीजिए नीतीश जी।

वहीं इस विज्ञापन पर सत्तारूढ़ जेडीयू ने कड़ा ऐतराज जताया है। जेडीयू ने बीजेपी पर कार्रवाई की मांग की है। वहींं दूूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस विज्ञापन को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।
bihar election




केजरीवाल ने ट्वीट किया कि बीजेपी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि ये विज्ञापन बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से दिया गया है या भटके हुए लोगों की ओर से।

ट्रेंडिंग वीडियो