जीप की टक्कर से बाइक में लगी आग, जानिए फिर क्या हुआ....

घटना स्थल पर एक की मौत, दो गंभीर घायल

By: दीपेश तिवारी

Published: 11 Dec 2017, 12:03 AM IST

सीहोर। अंधी रफ्तार से दौड़ रही एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे की वीभत्सता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई और मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। इसके साथ ही बाइक पर सवार दो अन्य गंभीर रूप से झुलसने के साथ घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए भोपाल भेजा गया है।

 

जानकारी के अनुसार ग्राम खेड़ली निवासी विपिन वर्मा पिता कमल सिंह वर्मा (२१) अपनी बाइक से रविवार को तीन बजे के करीब सीहोर से अपने गांव की तरफ रवाना हुआ था। विपिन के साथ बाइक पर उसका चचेरे भाई हर्ष वर्मा पिता दीप सिंह (१२)और दो साल की बालिका माही पिता अर्जुन सिंह भी साथ थे। बताया जाता है कि बाइक से तीनों बिलकिसगंज रोड से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से अंधी गति से आ रही जीप एमपी04जे 8810 ने उन्हें टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर के चलते बाइक में आग लग गई और बाइक सवार विपिन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद जीप चालक मौके से भाग निकला। इसके साथ ही बाइक पर सवार हर्ष और दो वर्षीय बालिका माही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें१०८ एंबुलेंस ने तत्काल उपचार के लिए भोपाल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बिलकिसगंज पुलिस जीप चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है।

इधर, सड़क दुर्घटना में प्रसूता की मौत

रायसेन के सिलवानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रायसेन के लिए रेफर हुई प्रसूता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह लगभग 4:00 बजे सिलवानी स्वास्थ्य केंद्र से प्रसूता पप्पी बाई को प्रसव के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया था। 108 एंबुलेंस से उसे रायसेन लाया जा रहा था तभी रास्ते में अनियंत्रित होकर एंबुलेंस पुलिया से नीचे उतर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में 21 वर्षीय प्रसूता पप्पी बाई पत्नी भगवत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति भगवत, एंबुलेंस का चालक रामकुमार वंशकार एवं हेल्पर संजू रघुवंशी घायल हुए हैं। साथ ही प्रसूता के सास रेवती भाई और देवर धर्मेंद्र भी घायल हुए हैं। मृतिका पप्पी भाई सहित सभी घायलों को एक अन्य एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल चालक राम कुमार को भोपाल रेफर किया गया है।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned