scriptसीहोर में भड़का छात्र आंदोलन, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान-देखें वीडियो | aggressive student movement chhatra andolan in sehore news | Patrika News

सीहोर में भड़का छात्र आंदोलन, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान-देखें वीडियो

locationसीहोरPublished: Sep 15, 2017 05:50:20 pm

कॉलेज छात्रों ने किया चक्काजाम, छात्रों की नाराजगी के बारे में जानकारी मिलते ही आंदोलन स्थल पर तुरंत पहुंचे जनप्रतिनिधि व अधिकारी।

student movement
सीहोर। आमतौर पर लोगों को होने वाली परेशानियों के चलते वे या तो इसकी शिकायत करते हैं, या अनदेखा कर आगे बढ़ जाते हैं। वहीं कई बार लोग सुनवाई नहीं होने पर समस्या के निपटान के लिए आंदोलन भी करते हैं। जबकि अधिकांश जगह स्टूडेंट्स केवल अपने कॉलेज की समस्याओं तक ही सीमित रहते हैं।

लेकिन इस बार कॉलेज के छात्रों ने जनसमस्या को भी मुद्दा बनाया है, जी हां हम बात कर रहे हैं सीहोर की। जहां शहर की अधिकांश सड़कें इस समय या तो खुदी पड़ी हैं या जर्जर हालत में हैं। जबकि जिनका निर्माण हो रहा है वो कार्य भी लंबे समय से लटके हुए हैं यानि देरी का शिकार हो रहे हैं।
ऐसे ही एक मामले में कॉलेज कलेक्ट्रेट के समीप चल रहे रोड निर्माण कार्य में देरी से और आने जाने में हो रही परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को कॉलेज के सैकड़ों छात्रों ने सड़क पर जमा होकर पीडब्ल्यूडी द्वारा किए जा रहे रोड निर्माण को तुरंत पूर्ण करने की मांग की- इसके अलावा उन्होंने यातायात को सुचारु रुप से चालू करने की मांग को लेकर चक्का जाम भी किया।
ये भी पढ़ें : इस एक लेटर से महिला थाने में मच गया हंड़कंप, सामने आई चौंकाने वाली वजह


इस दौरान छात्र सड़कों पर बने गड्ढों में भरे पानी में जा बैठे, और नारेबाजी करने लगे। छात्रों का यह आंदोलन धीरे-धीरे बढ़ता गया, जिसको देखते हुए यहां पुलिस बल समेत कुछ अधिकारी तक पहुंच गए।
जैसे ही छात्रों के चक्का जाम की सूचना सांसद प्रतिनिधि जसपाल सिंह अरोरा को लगी उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर नाराज छात्रों से बातचीत की उनकी समस्याओं को सुना एवं नगर पालिका सीहोर की ओर से कॉलेज के आसपास मोरम चूरी डलवाई और छात्रों को शीघ्र सड़क निर्माण पूर्ण करने का आश्वासन दिया इस अवसर पर सीहोर के अनुविभागीय अधिकारी राजकुमार खत्री थाना कोतवाली प्रभारी ए नायर व सैकड़ों आंदोलनरत छात्र उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो