अंडरब्रिज निर्माण के लिए चार घंटे बंद रहा एक ट्रैक

अंडरब्रिज निर्माण के लिए चार घंटे बंद रहा एक ट्रैक

मुरली रेलवे अंडर ब्रिज का निर्माण प्रारंभ, डाउन ट्रेक रहा बंद


सीहोर. शहर के रेलवे क्रासिंग पर बन रहे अंडर ब्रिज की कड़ी में मंगलवार से मुरली रेलवे क्रासिंग गेट के नजदीक अंडर ब्रिज निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया। इस निर्माण के लिए भोपाल की ओर से सीहोर आने वाला डाउन ट्रेक करीब चार घंटे से अधिक समय के लिए बंद रखा गया। सीहोर स्टेशन की सभी गाड़ीयां अप ट्रेक से निकाली गई।

जिला मुख्यालय पर स्थित दो रेलवे क्रासिंग करौली वाली माता मंदिर रेलवे गेट और मुरली रेलवे गेट पर अंडर ब्रिज स्वीकृत हुए है। करौली वाली माता मंदिर रेलवे क्रासिंग पर अंडर ब्रिज बनकर तैयार हो चुका है। वहीं मुरली रेलवे क्रासिंग के नजदीक अंडर ब्रिज का काम मंगलवार से प्रारंभ किया गया।

अंडर ब्रिज के लिए खुदाई और रेलवे ट्रेक पर दूसरे आवश्यक कार्य के लिए दोपहर 12 से शाम 4 बजे के बीच डाउन ट्रेक को बंद रखा गया। इस ट्रेक से गुजरने वाली गाडिय़ों को सिंगल ट्रेक से निकाला गया। भोपाल नाके से मुरली, जमुनिया होते हुए दोराहा स्थित नेशनल हाईवे तक प्रस्तावित हाईवे बायपास के लिए रेलवे क्रासिंग गेट को नहीं हटाने का निर्णय लिया गया है। इस निर्णय के चलते क्रासिंग से 50 मीटर की दूरी पर अंडर ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned