scriptअनिकेत ने लगाई हैट्रिक, बैतूल ने छिंदवाड़ा को हराया | Aniket scored a hat-trick, Betul beat Chhindwara | Patrika News

अनिकेत ने लगाई हैट्रिक, बैतूल ने छिंदवाड़ा को हराया

locationसीहोरPublished: Oct 08, 2021 08:40:14 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग के चौथे दिन शुक्रवार को एक के बाद एक रोचक मुकाबले

अनिकेत ने लगाई हैट्रिक, बैतूल ने छिंदवाड़ा को हराया

अनिकेत ने लगाई हैट्रिक, बैतूल ने छिंदवाड़ा को हराया

सीहोर. शहर के चर्च मैदान पर खेली जा रही मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग के चौथे दिन शुक्रवार को एक तरफा मुकाबले में बैतूल फुटबॉल टीम ने छिंदवाड़ा को 4-1 के विशाल अंतर से हराया। इस मुकाबले में लगातार दूसरी बार बैतूल की ओर से हैट्रिक मारने वाले स्ट्राइकर अनिकेत कनौजिया ने अपने खेल का जादू करते हुए चार गोल किए थे। पूरा मुकाबला एक तरफा दिखाई दिया।

शुरू से अंत तक पूरे मैच में बैतूल की टीम छिंदवाड़ा टीम पर हावी रही। शुक्रवार को चर्च ग्राउंड में इसके अलावा भी दो मुकाबले देखने को मिले, जिसमें रतलाम ने सीहोर को 2-1 से हराया। वहीं एक अन्य मुकाबला देवास और जबलपुर के मध्य खेला गया, जिसमें देवास ने जबलपुर फुटबॉल टीम को 1-0 से हराया। चर्च मैदान पर खेली जा रही प्रतियोगिता में कई स्टार फुटबॉल खिलाड़ी अपनी टीम के लिए कठिन परिश्रम करते हुए पसीना बहा रहे है। शक्रवार को हुए मुकाबले में सीहोर की ओर से मैच के प्रारंभ से ही आक्रमक प्रदर्शन किया, लेकिन किस्मत रतलाम के साथ थी, रतलाम की ओर से सीहोर के गोल कीपर एवं डिफेंडर के बीच मिस अंडरस्टैंडिंग होने के कारण उसका फायदा रतलाम के प्लेयर ने उठाते हुए गोल किया। दूसरा गोल चंद्रपाल पाल सिंह ने किया और रतलाम को विजय दिलाई। सीहोर की ओर से 72 मिनट में विकास भाटी ने गोलकर रतलाम की टीम 2-1 से विजय रही। पहले मैच के मैन ऑफ द मैच मोहम्मद आफताब को दिया गया। दूसरा मैच जबलपुर विरुद्ध देवास के बीच खेला गया। दोनों ही टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया, टीम मध्यांतर तक 0-0 की बराबरी पर थी। देवास की टीम ने मैच के प्रारंभ से ही शानदार खेल खेला और देवास की तरफ से दीपेंद्र सिसोदिया ने राइट विंग से 2 खिलाडिय़ों को चकमा देकर गोल किया। देवास की टीम 0-1 से विजय रही। दूसरे मैच का मैन ऑफ द मैच दीपेंद्र सिसोदिया को दिया गया। तीसरा मैच बैतूल विरुद्ध छिंदवाड़ा के बीच खेला गया। बैतूल की टीम के स्ट्राइकर ने ताबड़तोड़ खेल का प्रदर्शन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो