scriptफर्जी पासबुक से रुपए निकालने वाला गिरफ्तार | Arrested for extracting money from fake passbook | Patrika News

फर्जी पासबुक से रुपए निकालने वाला गिरफ्तार

locationसीहोरPublished: Nov 21, 2019 12:59:57 pm

Submitted by:

Anil kumar

थाने में आवेदन दिया था

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार

सीहोर.
फर्जी पासबुक बनाकर बैंक से रुपए निकालने वाले आरोपी को आष्टा पार्वती थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस वारदात को अंजाम आरोपी ने एक स्कूल के शिक्षक के साथ मिलकर दिया।

पुलिस के अनुसार 17 नवंबर को आष्टा के डूका निवासी देवीसिंह पिता रामचरण मेवाड़ा ने थाने में आवेदन दिया था। जिसमें बताया था कि उसके लड़के रोहित मेवाड़ा के महाराष्ट्र बैंक शाखा खड़ी हाट के खाते से 2300 रुपए किसी अज्ञात व्यक्ति ने फ र्जी पासबुक बनाकर निकाल लिए हंै। इसी तरह अजय मालवीय के खाते से 5800 निकाले गए। पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया था। आरोपी को पकडऩे टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी कैमरे का रेकार्ड खंगाला तो उसमें एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। जिसकी पहचान दीपलाखेड़ी निवासी बंटी उर्फ शुभम पिता मोहरसिंह के रूप में हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबुल कर लिया। पुलिस की माने तो आरोपी ने तक्षशिला स्कूल मालीखेडी के शिक्षक नरेंद्र के साथ घटना को अंजाम दिया। इस आधार पर किल्लोद निवासी नरेंद्र से पूछताछ की गई। उसने भी गुनाह स्वीकार कर लिया है।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
सीहोर. ट्रेन से कटकर एक युवक की मंगलवार को दर्दनाक घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पचोर निवासी अशुतोष (30) पिता कैलाशसिंह मंगलवार को अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन के नीचे आ गया। जिससे उसकी कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

अज्ञात कारणों से दो की मौत
सीहोर. जिले में एक विवाहिता और एक व्यक्ति की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सिद्दीकगंज थाना के बड़घाटी निवासी शेरसिंह (45) पिता नाथू सिंह ठाकुर की अज्ञात कारणों से मृत्यु हो गई। इसी तरह से दीपलाखेडी निवासी 28 वर्षीय सीताबाई पति मुकेश भिलाला की भी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो