scriptडकैती की जांच मामले में पहुंचे डीआईजी, मिला अहम सुराख.. | bhopal latest news in hindi | Patrika News

डकैती की जांच मामले में पहुंचे डीआईजी, मिला अहम सुराख..

locationसीहोरPublished: Dec 08, 2017 06:41:13 pm

विवाह समारोह में शामिल होने के लिए छोटी बेटी घर पर छोडकर गई थी गहने

dig
सीहोर। आरएके कॉलेज कैम्पस में निवास करने वाले प्रोफेसर के घर हुई 25 तोला सोने के गहने की डकैती के मामले में शुक्रवार को डीआईजी देहात केबी शर्मा सीहोर पहुंचें। डीआईजी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मौका मुआयना भी किया। इस दौरान घटनास्थल के हर पहलू की बारीकी से जांच और परीक्षण के निर्देश के देने के साथ ही बदमाशोंं द्वारा घटनास्थल पर छोड़े गए कोट को भी देखा, लेकिन डकैती के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ बदमाशों के संबंध में पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस का कहना है कि हर पहलू पर जांच में जुटी हुई है।
रफी अहमद किदवई कॉलेज के प्रोफेसर अशोक राव टिकले के घर अज्ञात हथियार बंद बदमाशों द्वारा 25 तोला सोने की डकैती के मामले में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी खाली रहे। पुलिस दूसरे दिन भी किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी देहात केबी शर्मा, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी एपी सिंह ने शुक्रवार को घटनास्थल का मौका मुआयना किया। डीआईजी ने घटनास्थल पर प्रोफेसर के घर के अलावा पूरे परिसर का निरीक्षण किया और हर पहलू पर जांच के निर्देश दिए गए।
बदमाशों द्वारा छोड़े गए कोट को भी देखा

डकैती के वारदात के बाद बदमाशों द्वारा घटनास्थल पर छोड़कर गए कोट का भी डीआईजी ने निरीक्षण किया। पुलिस कोट से साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है, लेकिन बदमाशों ने कोट पर लगी रहने वाली नेम स्लिप को भी गायब कर दिया गया है। इसके कारण पुलिस अभी यह तय नहीं कर पा रही है कि बदमाश धोखे से कोट भूल गए या फिर जान करके कोट छोड़ गए।
घर में छोटी बेटी रखकर गई थी गहने
कृषि वैज्ञानिक प्रोफेसर टिकले ने बताया कि उनके घर रेकी करने से इंकार नहीं किया जा सकता है। वह अपने घर पर इतना सोने के गहने नहीं रखते हैं। उनकी पत्नी माला के गहने भी बैंक लाकर्स में रखे हुए हैं। उनके घर पर उनकी छोटी बेटी शिवांगी के गहने रखे हुए थे। छोटी बेटी कुछ दिन पहले विवाह समारोह में शामिल होने आई थी। बिटिया को आगामी 24 और 27 दिसंबर को भी विवाह समारोह में शामिल होना था। इसके चलते बार-बार गहने लाने-ले जाने के चक्कर से बचने उसने अपने गहने यहां रख दिए थे और अपने ससुराल चली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो