ट्रैक्टर से भिड़ी बाइक, दो लोगों की दर्दनाक मौत

सलकनपुर देवीधाम दर्शन करने जा रहे थे मृतक

By: Anil kumar

Published: 14 Oct 2021, 11:31 AM IST

अनिल कुमार सीहोर. आष्टा-शुजालपुर रोड स्थित हकीमाबाद के पास गुरुवार सुबह सवा 10 बजे के करीब बड़ा हादसा हो गया। यहां बाइक-ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। वही दो अन्य लोगों के घायल होने की बात सामने आई है। हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार अपने गांव बनवीरपुरा से मां बिजासन के दर्शन करने के लिए सलकनपुर देवीधाम जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार बनवीरपुरा से दो बाइक से लोग सलकनपुर देवीधाम दर्शन के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि आष्टा-शुजालपुर रोड पर हकीमाबाद के पास उनमें से एक बाइक सीधे ट्रैक्टर से जा भिड़ी। हादसा कितना खतरनाक था उसका अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि बाइक सवार उदयसिंह और एक अन्य की मौत हो गई। वहीं अन्य लोगों के घायल होने की भी बात सामने आई है। जिनको इलाज के लिए आष्टा अस्पताल लाया गया। आष्टा पार्वती थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है।
परिवार में छाया मातम
हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है। मृतकों के परिजन के रो-रोककर बुरे हाल हैं। उल्लेखनीय है कि तेज रफ्तार के कारण भी आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसके बाद भी रफ्तार पर लगाम नहीं लग रही है। पुलिस निरंतर कार्रवाई करती है, लेकिन फिर भी लोग वाहन चलाते समय लापरवाही दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Anil kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned