scriptBJP leader : भाजपा नेता का कथित ऑडियो वायरल, पार्षदों ने पुतला फूंक की एफआईआर की मांग | BJP leader's alleged audio viral | Patrika News

BJP leader : भाजपा नेता का कथित ऑडियो वायरल, पार्षदों ने पुतला फूंक की एफआईआर की मांग

locationसीहोरPublished: Aug 02, 2019 12:16:47 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

पार्षदों ने नगर पालिका के सामने विरोध प्रदर्शन कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

sehore

BJP leader : भाजपा नेता का कथित ऑडियो वायरल, पार्षदों ने पुतला फूंक की एफआईआर की मांग

सीहोर. नगर पालिका अध्यक्ष अमिता अरोरा और पार्षदों के बीच चल रहा टकराव कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। गुरुवार को पार्षदों ने नगर पालिका अध्यक्ष अमिता के पति जसपाल अरोरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्षदों ने नगर पालिका के सामने जसपाल अरोरा का पुतला फूंककर एएसपी समीर यादव को ज्ञापन दिया है। पार्षदों ने पुलिस से मांग की है कि जसपाल अरोरा के खिलाफ महिला पार्षदों से गाली-गलौच करने को लेकर एफआईआर दर्ज की जाए।

जानकारी के अनुसार बुधवार को सोशल मीडिया पर एक कथित ओडियो वायरल हुआ था। कथित ऑडियो में जसपाल अरोरा किसी व्यक्ति के अमर्यादित शब्दों का उपयोग करते हुए बाढ़ प्रभावित क्षेत्र से पार्षदों को भगाने की बात कह रहे हैं। ऑडियो सामने आने के एक दिन बाद नगर पालिका के पार्षद एकत्रित हुए और सबसे पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव से मिलकर ज्ञापन दिया। ज्ञापन के माध्यम से भाजपा नेता जसपाल अरोरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई।

नगर पालिका के सामने फूंका पुतला
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एएसपी यादव को ज्ञापन देने के बाद सभी पार्षद एकजुट होकर नगर पालिका पहुंचे। नगर पालिका के गेट पर जसपाल अरोरा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सांकेतिक रूप से फ्लैक्स की मदद से बनाया गया पुतला जलाया। पार्षदों ने कहा कि जब तक पुलिस अरोरा के खिलाफ महिला पार्षदों को गाली-गलौच करने के आरोप में एफआईआर नहीं करती है, विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो