scriptसैकड़ाखेड़ी जोड़ पर कार और बस की भिडंत, तीन लोग घायल | Car and bus raid, three wounded | Patrika News

सैकड़ाखेड़ी जोड़ पर कार और बस की भिडंत, तीन लोग घायल

locationसीहोरPublished: Dec 20, 2018 10:00:04 am

Submitted by:

Satish More

घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

crime news

Car and bus raid, three wounded

सीहोर. इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर सुबह करीब ९.३० बजे सैकड़ाखेड़ी जोड़ पर कार और बस की भिडं़त हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी ०९ टीए ७४८६ में सवार होकर अंबाराम जोशी (६७) पुत्र गिरधारी लाल जोशी, राजेन्द्र शर्मा (६५) पुत्र दुलीचंद शर्मा और भैंरूलाल (७०) पुत्र घीसीलाल जोशी इंदौर से भोपाल रिश्तेदारी में जा रहे थे, तभी सुबह करीब साढ़े ९ बजे सैकड़ाखेड़ी जोड़ पर सीहोर से झागरिया की तरफ जा रही गुप्ता बस क्रमांक एमपी ०४ पीए २५३६ ने सामने से कार को टक्कर मार दी।
बस की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई और सवार तीनों वृद्ध घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्तपाल भेज बस को जब्त कर लिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बाइक को वाहन ने मारी टक्कर मां-बेटा और बहन हुए घायल
सीहोर. इंदौर-भोपाल हाइवे पर शेरपुर के पास एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो महिला और चालक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मऊआखेड़ी निवासी ब्रज विश्वकर्मा(३२) पुत्र बाबू लाल विश्वकर्मा अपनी मां रामदुलारी विश्वकर्मा और बहन ऊषा विश्वकर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर सीहोर से मऊआखेड़ी जा रहे थे, तभी इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर शेरपुर गांव के पास एक वाहन ने टक्कर मार दी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मा-बेटा और बहन गंभीर रूप से घायल हो गए और वाहन चालक वाहन के साथ फरार हो गया। हादसे के तत्काल बाद एम्बुलेंस १०८ से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर तीनों का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ब्रज विश्वकर्मा सीहोर में आयोजित त्रियोदशी के कार्यक्रम से अपने गांव मऊआखेड़ी लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो