केंद्र ने प्रदेश सरकार को दिए एक हजार करोड़, फिर भी किसानों को नहीं दी राशि- अग्रवाल

भाजपा प्रवक्ता ने प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

By: Anil kumar

Published: 03 Dec 2019, 02:23 PM IST

सीहोर. चुनाव के समय दस दिन में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा करने वाली कांग्रेस की सरकार एक साल बाद भी कुछ नहीं कर पाई है। केन्द्र सरकार ने अतिवृष्टि से प्रभावित हुए किसानों को राहत देने एक हजार करोड़ रुपए की राहत राशि दी। उसके बावजूद इस राशि में से अतिवृष्टि से प्रभावित किसान और आमजन को एक पैसा नहीं दिया है।

यह आरोप शहर के चाणक्यपुरी के एक निजी रेस्टोरेंट में आयोजित हुई प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर लगाएं हैं। पीसी में अग्रवाल ने जमकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि पूरे प्रदेश में कानून व्यस्था बिगड़ी हुई है। हर तरह के अपराधों में कमी आने के बजाए और इजाफ ा हो गया है।

सही ढंग से नहीं किया सर्वे
अग्रवाल ने कहा कि अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों का सर्वे सही ढंग से नहीं किया है। बावजूद केन्द्र सरकार को एक ज्ञापन सौंपकर राशि की मांग कर दी। जब केन्द्र सरकार ने प्रदेश कांग्रेस सरकार को राहत के लिए कदम उठाने आरंभिक तौर पर एक हजार करोड़ रुपए की राशि जारी कर दी है। इसके बावजूद एक पैसे की राशि प्रदेश के किसानों को नहीं दी है। कांग्रेस की सरकार शराब, रेत और तबादले के कार्य में मस्त है। उसे किसानों की कोई चिंता नहीं है। इससे किसान के साथ आमजन भी परेशान हैं। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सीताराम यादव, विधायक सुदेश राय, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष प्रिंस राठौर आदि थे।

Show More
Anil kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned