crime : हत्या के आरोप में एक ही परिवार के आठ लोगों को जेल भेजा

crime : हत्या के आरोप में एक ही परिवार के आठ लोगों को जेल भेजा

Bharat pandey | Publish: Jun, 23 2016 11:16:00 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

ग्राम पंचायत खामलिया में पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में की थी ग्रामीण की हत्या


सीहोर। पेड़ काटने को लेकर ग्राम खामलिया में एक ग्रामीण की हत्या कर दी गई थी।पुलिस ने एक ही परिवार के हत्या के आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोराहा थाने के एसआई एसआर चौधरी ने बताया कि 11 जून को ग्राम पंचायत खामलिया में मार्ग चौड़ीकरण के लिए आसपास मेड़ पर लगे पेड़ को भी काटा जा रहा है। इस मार्ग के चौड़ीकरण के लिए खामलिया निवासी माखन सिंह पिता सजन सिंह पेड़ काटरहा था। इसी दौरान मेड़ पड़ौसी खेत मालिक मिश्रीलाल पिता घीसी लाल ने इन पेड़ को काटने को लेकर विरोध कर दिया था। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया था। इस विवाद में माखन सिंह और प्रेम सिंह के साथ गांव के ही घीसीलाल, मिश्री लाल, चांद सिंह मेवाड़ा और दिनेश मेवाड़ा पिता घीसीलाल, चांद सिंह के चार पुत्रों धर्मेन्द्र, विष्णु, गोविन्द, जितेन्द्र ने लाठी, वल्लम आदि धारदार हथियारों से मारपीट की थी।जिससे प्रेम ङ्क्षसह की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने सभी आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned