scriptमुख्यमंत्री आधा दर्जन गांवों में करेंगे जनसंवाद, दोपहर से रात तक चलेगा सिलसिला | Chief Minister will interact with half a dozen villages | Patrika News

मुख्यमंत्री आधा दर्जन गांवों में करेंगे जनसंवाद, दोपहर से रात तक चलेगा सिलसिला

locationसीहोरPublished: Jun 06, 2018 11:53:38 am

मुख्यमंत्री आधा दर्जन गांवों में करेंगे जनसंवाद, दोपहर से रात तक चलेगा सिलसिला

shivraj singh

cm shivraj singh education news

सीहोर। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पूरी तरह से सक्रिय होते नजर आ रहे हैं। बुदनी विधानसभा में उनकी लगातार सक्रियता इस बात को सही सिद्ध कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 7 जून को जिले के आधा दर्जन से अधिक गांवों में में भ्रमण पर रहेंगे।

जारी दौरा कार्य क्रमानुसार मुख्यमंत्री 07 जून को दोपहर 2 बजे हेलीकाप्टर द्वारा अमरवाड़ा से प्रस्थान कर 2.50 बजे जिले की नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम संसली में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे, साथ ही जनसंवाद करेंगे। तत्पश्चात 3.45 बजे ग्राम ससली से प्रस्थान कर 4.00 बजे बुधनी तहसील के ग्राम बकतरा पहुचेंगे जहां स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेते हुए जनसंवाद करेंगे।

सायं छह बजे हेलीकाप्टर द्वारा ग्राम बकतरा से प्रस्थान कर ६.१५ बजे रेहटी तहसील के ग्राम बायां में कार्यक्रम में शामिल होकर जनसंवाद करेंगे। तत्पश्चात सायं 7 बजे कार द्वारा ग्राम बायां से प्रस्थान कर 7.10 बजे ग्राम खानपुरा में जनसंवाद करेंगे। 8.15 बजे ग्राम खानपुरा से प्रस्थान कर 9.45 बजे सीएम हाउस भोपाल पहुचेंगे।

एक तरफ पत्नी, दूसरे तरफ पति बैठा धरने पर, कर रहे एक दूसरे पर कार्रवाई की मांग
सीहोर/आष्टा। पति पत्नी को अक्सर साथ में रहते तो देखते हैं, लेकिन एक दंपती के जीवन में ऐसा पड़ाव आया है कि उनको एक दूसरे पर कार्रवाई करने अलग-अलग धरने पर बैठना पड़ा है। पत्नी एक दिन पहले ही परिजन के साथ धरने पर बैठ गई थी। मंगलवार को उसका पति अपने परिजन के साथ धरने पर बैठ गया। यह नजारा आष्टा नगर में तहसील कार्यालय के सामने देखा जा सकता है।

इंदौर निवासी पुष्पा चौहान पति, ससुर आदि द्वारा मारपीट करने के बाद पुलिस में सुनवाई नहीं होने को लेकर तहसील के सामने धरने पर बैठ गई थी। उसका आरोप है कि पुलिस रिपोर्ट नहीं लिख रही है। दूसरे दिन भी उसका धरना जारी रहा। इधर, मंगलवार को अमित पिता हरि सिंह चौहान ने एसडीएम को लिखित में शिकायत दर्ज कराई। इसमें आरोप लगाया कि पत्नी पुष्पा को लेने आया था। उसे भेरू सिंह और उसके भाई जगदीश ने बहला फुसलाकर कर रोक रखा है और मेरे विरूद्ध झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है। इस कारण में भी धरने पर बैठ रहा हूं, कार्रवाई की जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो