खड़े ट्रक में काम कर रहे थे क्लीनर व ड्राइवर, अचानक हुआ ऐसा हादसा, जानकर आप रह जाएंगे हैरान...

खड़े ट्रक में काम कर रहे थे क्लीनर व ड्राइवर, अचानक हुआ ऐसा हादसा, जानकर आप रह जाएंगे हैरान...

Deepesh Tiwari | Publish: Nov, 14 2017 02:02:49 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

ट्रक ड्राइवर और क्लीनर दोनों की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्त, डंपर छोड़कर भाग गया चालक

सीहोर। जिले के बुदनी-रेहटी रोड पर पांडाडो-होलीपुरा के बीच खड़े ट्रक में काम कर रहे क्लीनर एवं ड्राइवर को तेज रफ्तार रेत से भरे डंपर ने कुचल दिया। रेत का डंपर बुदनी से रेहटी की तरफ जा रहा था। घटना में ड्राइवर और क्लीनर दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले में पड़ताल में जुट गई है।

 

पुलिस के अनुसार दिनांक सोमवार की सुबह 5.30 बजे के लगभग पांडाडो-होलीपुरा के बीच पीलिया नाले की ढलान पर रेत से भरे ट्रक एमपी 09 एचजी 2704 का क्लीनर एवं ड्राइवर सड़क पर बैठकर ट्रक में काम कर रहे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान बुदनी की तरफ से तेज एवं अनियंत्रित गति से रेत से भरे डपंर एमपी 09 एचएच 2397 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए खड़े ट्रक में टक्कर मर दी।इससे खड़े ट्रक में काम कर रहे क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ घायल ट्रक ट्राइवर को 108 एंबुलेंस से होशंगाबाद ले जाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर वाहन को सड़क किनारे खड़ा करके भाग गया। पुलिस ने मृत ड्राइवर व क्लीनर के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है । पुलिस ने डंपर जब्त कर अज्ञात डंपर चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

 

डंपर ने आईटीआई छात्रों को रोंदा, एक की मौत

इधर, ब्यावरा शहर से राजगढ़ चौराहे को जोडऩे वाले रोड पर अजनार नदी पुल के पास सोमवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार एक आईटीआई छात्र की मौत हो गई। उसके साथ बैठा अन्य साथी बुरी तरह घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार बाइक से आईटीआई जा रहे कोमल पिता रामप्रसाद गौढ़ (25) निवासी टांडी कला और उसके साथ ही बैठे जितेंद्र पिता रामचंद्र कुशवाह (23) निवासी हिरनखेड़ा (कालीपीठ) को सामने से आ रहे डंपर ने कुचल डाला। इससे बाइक चला रहे कोमल के दोनों हाथ, पांव और कमर का हिस्सा बुरी तरह कुचला गया। प्रत्यक्षदर्शियों, राहगीरों की सूचना पर पहुंची संजीवनी-108 की मदद से दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया, लेकिन कोमल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, जितेंद्र को हाथ और पांव में चोट आई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जाता है कि अजानर नदी से इंदिरा नगर के बीच बना घूम हादसे का कारण बना। सामने से रफ्तार से आ रहा डंपर नियंत्रित नहीं हो पाया और वह बाइक सवार को नहीं बचा पाया। बाइक सीधे डंपर के पहिये में जा घुसी।

आईटीआई में पढ़ता था छात्र

घायल जितेंद्र ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ आईटीआई की पुरानी बिल्डिंग से होकर बाइपास वाली नई बिल्डिंग में पढ़ाई के सिलसिले में जा रहा था। दोनों गांव से यहां आईटीआई जाने के लिए ही निकले थे। उसने बताया कि टर्न पर जैसे ही मुड़े तो डंपर की चपेट में आ गए, उसके बाद क्या हुआ कुछ समझ ही नहीं आया। कोमल की मौत का पता चलते ही परिजन बदहवास हो गए। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ धारा-३०४-ए, ३३७, २७९ के तहत कायमी कर जांच शुरू की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned