सीएमओ की खाली कुर्सी को पहनाई माला, टेबल पर ज्ञापन

सीएमओ की खाली कुर्सी को पहनाई माला, टेबल पर ज्ञापन
Sehore news

Kamal Singh Rajpoot | Publish: Jun, 05 2015 11:57:00 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

सीहोर। दूषित पानी की सप्लाई के विरोध में शुक्रवार को वार्ड क्रमांक 34 के आधा सैकड़ा से अधिक युवाओं ने नगर पालिका में तालाबंदी कर सीएमओ की खाली कुर्सी का माला पहनाई। युवाओं ने आरोप लगाया कि नगर पालिका द्वारा विकास कार्यो में भेदभाव करने के साथ दूषित पानी की सप्लाई की जा रही है। दूषित पानी की सप्लाई के कारण बीमारी फैलने का भय बना हुआ है।

शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे वार्ड क्रमांक 34 के आधा सैकड़ा से अधिक युवा नगर पालिका सीएमओ अमरसत्य गुप्ता को दूषित पानी की सप्लाई के विरोध में ज्ञापन देने पहुंचे। युवाओं ने नगर पालिका के गेट पर तालाबंदी कर नारेबाजी की। नारेबाजी के बाद युवा सीएमओ के चेबर की तरफ बढ़े, लेकिन सीएमओ नगर पालिका में नहीं थे। युवाओं ने विरोध स्वरूप बाजार में माला मंगाई और सीएमओ की खाली कुर्सी का माला पहनाकर मांग पत्र सीएमओ की टेविल पर रख दिया।

युवाओं के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे वार्ड क्रमांक 34 की पार्षद हेमा व्यास के पति सुदीप व्यास ने बताया कि नगर पालिका द्वारा वार्ड क्रमांक 34 के रहवासियों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इलाही माता नदी में जहांगीरपुरा तालाब से पानी छोड़ा जाए, तिलक पार्क से हनुमान फाटक तक नाली और सीसी सड़क का निर्माण किया जाएग। छीपापुरा, यादव मोहल्ला, जनता घाट आदि स्थानों पर पानी की व्यवस्था की जाए। हनुमान फाटक परिसर का सौंदर्यीकरण किया जाना चाहिए। चौधरी घाट नदी पर निर्माण कार्य कराए जाने की मांग को लेकर सीएमओ की खाली कुर्सी का मांग पत्र सौंपा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned