scriptवॉलीबॉल में कॉमर्स क्वीन टीम ने जीता फाइनल का खिताब | Commerce Queen team won final title in volleyball | Patrika News

वॉलीबॉल में कॉमर्स क्वीन टीम ने जीता फाइनल का खिताब

locationसीहोरPublished: Feb 15, 2020 11:47:03 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

शासकीय कन्या महाविद्यालय में मीन दिवसीय स्पोटर््स कॉर्निवाल में खेले गए कड़े मुकाबले

वॉलीबॉल में कॉमर्स क्वीन टीम ने जीता फाइनल का खिताब

वॉलीबॉल में कॉमर्स क्वीन टीम ने जीता फाइनल का खिताब

सीहोर. शासकीय कन्या महाविद्यालय में तीन दिवसीय स्पोटर््स कॉर्निवाल चल रहा है। स्पोटर््स कॉर्निवाल के तहत बालिकाओं की खेल प्रतियोगिताएं कराई जा रही हैं। स्पोट्र्स कॉर्निवाल के दूसरे दिन शुक्रवार को रस्सी कूद, वॉलीबॉल, गोला फैंक आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। रस्सी कूद प्रतियोगिता एक मिनट की थी, जिसमें एक दर्जन से अधिक बालिकाओं ने भाग लिया।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 6 टीम ने भाग लिया। प्रतियोगिता का पहला मैच कॉमर्स के विरुद्ध सीनियर सेवन के बीच खेला गया, जिसमें कॉमर्स की विजय की टीम विजेता बनी। दूसरा मैच लकी सेवन विरुद्ध बीएससी जूनियर्स के मध्य खेला गया, जिसमें बीएससी जूनियर्स ने 15-5 से लकी सेवन को हराया है। प्रतियोगिता का तीसरा मैच कॉमर्स क्वीन वर्सेस बंगाल टाइगर के मध्य खेला गया, जिसमें 15-5 से कॉमर्स ने विजय हासिल की। क्रीड़ा अधिकारी रवि विरा ने बताया कि इसी प्रकार चौथा मैच बीएससी जूनियर्स और हॉस्टल सेवन के बीच खेला गया, जिसमें कड़ा मुकाबला रहा है। प्रतियोगिता का फाइनल मैच बीएससी जूनियर्स और कॉमर्स क्वीन टीम के बीच खेला गया। फाइनल का किताब कॉमर्स क्वीन की टीम ने 15-9 से जीता है। फाइनल में कॉमर्स क्वीन टीम की खिलाड़ी सविता, दुर्गा, दीपा मेवाड़ा ने शानदार प्रदर्शन किया। अब शनिवार को स्पोटर््स कॉर्निवाल में 100 मीटर दौड़, चम्मच दौड़, तीन टांग दौड़, रस्साकशी और चेयर रेस, चम्मचदौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो