script

शिवराज पर आरिफ अकील का बड़ा हमला बोले ‘चोरों को सारे नजर आते हैं चोर’

locationसीहोरPublished: Jan 25, 2020 02:03:02 pm

: भारी मंत्री ने कांग्रेस सरकार के एक साल पूरे होने पर बताईं उपलब्धियां

patrika_news_1.jpg

patrika

सीहोर। मध्य प्रदेश में कमलनाथ kamalnath सरकार के एक साल पूरे होने पर शुक्रवार को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील arif akil मीडिया से रूबरू हुए। प्रभारी मंत्री अकील ने सरकार की उपलब्धियां तो बताई, लेकिन अपेक्षा के अनुरूप विकास कार्य नहीं होने के हर सवालों पर सरकारी खजाना खाली मिलने की बात कहते रहे।
प्रभारी मंत्री ने रेत के अवैध उत्खनन illigal mining को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान shivraj singh chauhan पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने अपने चिरपरिचित शायराना अंदाज में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि बहुत पहले हमने एक फिल्म film देखी थी, उसका गाना है ‘चोरों को सारे नजर आते हैं चोर’ जिनका परिवार रेत के कामों से ही पनपा है,
मास्साब, मास्साब… उनके डंपर कौन नहीं जानता है, चौहान बिल्डर लिखा है, आरटीओ की हिम्मत नहीं होती थी कि कोई उन्हें रोक ले, उनके बस की बात नहीं है कि वह इल्जाम लगाएं।

मैंने अधिकारियों से भी कह दिया है, जहां कोई डंपर वाला नाम भी ले कि आरिफ अकील के मिलने वाले हैं, उनके रिश्तेदार हैं, उनकी गाड़ी राजसात करें, उसके खिलाफ कार्रवाई करना है, उसे छोडऩा नहीं है।
आगे प्रभारी मंत्री ने कहा रेत की चोरी हो रही है, डकैती हो रही है। हम उसे रोकने की कार्रवाई कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में रेत पर कार्रवाई करने वालों में सीहोर जिला पहले नंबर पर है। प्रभारी मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर व्यंग्य करते हुए कहा कि वे अकेले हो गए हैं, इसलिए छटपटा रहे हैं, उनकी धर्म पत्नी हमारी भाभी हैं, पहले वे साथ चलती थीं, अब तो भाभी भी साथ नहीं हैं। प्रभारी मंत्री के साथ पूर्व विधायक रमेश सक्सेना और इछावर के कांग्रेस नेता अभय मेहता आदि मौजूद थे।
माफिया पर बोले प्रभारी मंत्री, अभी तो टेलर है: प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने बताया कि सरकार ने 615 भू-माफिया, 694 खराब माफिया, 15 मिलावट माफिया, 65 सहकारी माफिया, 149 वसूली माफिया और ट्रांसपोर्ट माफिया के 1053 वाहनों पर कार्रवाई की है।
सीहोर में माफिया विरोधी मुहिम कमजोर होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो टेलर है, फिल्म तो रिलीज होगी। माफिया विरोध मुहिम आगे चलेगी, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सलकनपुर, भड़कुल दौरा आज
प्रभारी मंत्री आरिफ अकील शनिवार को सलकनपुर और भड़कुल गांव का दौरा करेंगे। प्रभारी मंत्री अकील करीब 12 बजे सलकनपुर पहुंचेंगे, यहां पर वे पशुमेला का शुभारंभ कर माध्यमिक शाला भवन का लोकार्पण करेंगे।
दोपहर एक बजे प्रभारी मंत्री आरिफ अकील भड़कुल में हाई स्कूल भवन का लोकार्पण करेंगे। सीहोर में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोण भी प्रभारी मंत्री आरिफ अकील के द्वारा ही किया जाएगा। अकील ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो