कांग्रेस नेता का बयान: परिणाम अच्छे नहीं रहे तो याद रहे प्रदेश में पांच साल तक सरकार हमारी है...

सीहोर में कांग्रेस का कार्यकर्ता संवाद...

By: Amit Mishra

Published: 29 Mar 2019, 05:50 PM IST

सीहोर। लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश भर में नेताओं द्वारा कार्यकर्ता संवाद का आयोजन किया जा रहा हैं। शुक्रवार को कांग्रेस का सीहोर में कार्यकर्ता संवाद आयोजित किया गया। कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह समेत उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, पर्यटन मंत्री सुरेेंद्रसिंह बघेल, पूर्व शिक्षा मंत्री राजकुमार पटेल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता निखरा सहित कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद रहे।

टैक्स लगाएंगे और गरीब की जेब में डालेंगे...
कार्यकर्ता संवाद में बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने 6 हजार प्रति महीने गरीबों को देने की बात कहीं है। भाजपाई पूछ रहे हैं पैसा कहा से आएगा तो मैं उनको बताना चाहता हूं नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी जैसे लोगों से वसूली करेंगे। जिनका कर्जा तुमने माफ किया है टैक्स लगाएंगे और गरीब की जेब में डालेंगे।

 

news 2

केवल बुदनी पर ध्यान दिया...
इतना ही नहीं सिंह ने कहा कि पंचायती राज्य को वापस लाएंगे। आगे दिग्विजय सिंह बोलते हुए कहा कि 40 साल की राजनीति में चापलूसी, चमचागिरी, चुगली और नारेबाजी मैंने कभी पसंद नहीं की। बड़े-बड़े पोस्टर मत लगाओ बस काम करों और काम की बात करों। मुख्यमंत्री रहते हुए शिवराज सिंह ने केवल बुदनी पर ध्यान दिया है। सीहोर का कोई विकास नहीं हुआ है।


धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा...
भाजपा इसे जेब की सीट समझती है। यह जेब की सीट नहीं है यह जनता की सीट है और यहां का प्रतिनिधि जनता चुनेगी। सिस्टम पूरा ध्वस्त पड़ा है निचला अमला अभी पहले का ही है जो बार-बार काम में रोड़े अटकाने का काम कर रहा है। समर्थन मूल्य पर खरीदी का काम शुरू हो गया है। कई जगह से शिकायत आ रही है यह धीरे-धीरे ठीक हो जाएगी।

प्रभारी मंत्री आरिफ अकिल बोले...

प्रभारी मंत्री आरिफ अकिल ने कार्यकर्ताओं को मंच से सख्त हिदायत दी है कि वह चुनाव में ईमानदारी से काम करें। राजा साहब को तो हम जीता ही लेंगे अगर किसी कारणवश परिणाम अच्छे नहीं रहे तो याद रहे प्रदेश में पांच साल तक सरकार हमारी है।

Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned