scriptपूर्व विधायक बोले: कोरोना के सामने मेडिकल साइंस फेल, हनुमान चालीसा पढ़ें नहीं होगा कोरोना | coronavirus will run from hanuman chalisa ex mla claims | Patrika News

पूर्व विधायक बोले: कोरोना के सामने मेडिकल साइंस फेल, हनुमान चालीसा पढ़ें नहीं होगा कोरोना

locationसीहोरPublished: Jun 12, 2020 04:04:44 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

उन्होंने कहा- सबके पालनहार ईश्वर की कृपा ही मानव को संकट से बचा सकती है।

पूर्व विधायक का दावा, कोरोना के सामने मेडिकल साइंस फेल, हनुमान जी पाठ करें नहीं होगा कोरोना

पूर्व विधायक का दावा, कोरोना के सामने मेडिकल साइंस फेल, हनुमान जी पाठ करें नहीं होगा कोरोना

सीहोर. मप्र की सीहोर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने कोरोना को लेकर धार्मिक आधार सहित बड़ा बयान दिया है। रमेश सक्सेना ने कहा कि कोरोना के आगे मेडिकल साइंस में भी कोई कारगर दावा नहीं है, ऐसे में सर्वशक्तिमान और सबके पालनहार ईश्वर की कृपा ही मानव को संकट से बचा सकती है। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा में उल्लेख है कि “नासे रोग हरे सब पीरा, जपत निरंतर हनुमत वीरा’ इससे स्पष्ट है कि महाबली हनुमान जी की विधि विधान से पूजा अर्चना करने और हनुमान चालीसा का प्रतिदिन पाठ करने से कोई भी बीमारी दूर हो सकती है।
https://youtu.be/PcbZ9ZBIJf8
सक्सेना ने कहा कि सभी लोग अपनी मर्जी से हनुमान चालीसा पढ़े और कोरोना को दूर भगाए। उन्होंने कहा की वास्तविकता यह है इस समय कहा पर ज्ञानपीठ हो चुका है पूरा विश्व वैक्सीन बनाने में है लेकिन बना नहीं पा रहा है सभी ने एक प्रकार से हार मान ली ले बस सोशल डिस्टेंसिंग मास्क लगाना खुद सुरक्षित अपने आप को रखना यही सब चल रहा है हनुमान चालीसा का पाठ प्रतिदिन परिवार वाले 11 पाठ करें। मैं दावे के साथ कह सकता हूं उस परिवार को कोरोना वायरस नहीं होगा। सभी लोग एकजुट होकर ठान ले और पाठ करें कोरोना वायरस भाग सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो