श्यामपुर थाने में चार हजार रुपए की घूस लेते पकड़ाया एएसआई

छेड़छाड़ के मामले में ली थी रिश्वत, लोकायुक्त की टीम ने की कार्रवाई


श्यामपुर/सीहोर।  लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार की शाम पांच बजे के करीब श्यामपुर थाने में पदस्थ एएसआई को चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। एएसआई ने यह रिश्वत छेड़छाड़ के एक प्रकरण को रफादफा करने को लेकर मांगी थे।

भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार को शाम पांच बजे के करीब श्यामपुर थाने में छापामार कार्रवाई की। डीएससी शंकर लाल सोनिया के नेतृत्व में लोकायुक्त टीम ने श्यामपुर थाना परिसर में एएसआई राजेन्द्र सिंह को चार हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार एएसआई राजेन्द्र सिंह ने यह घूस की यह राशि खंडवा के राम दास से छेड़छाड़ के मामले को रफा-दफा करने को लेकर मांगी थी। इसके संबंध में राम दास ने लोकायुक्त पुलिस भोपाल से शिकायत की थी। इसी शिकायत पर मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस के दिशा निर्देशों पर राम दास ने जैसे ही चार हजार रुपए की घूस एएसआई राजेन्द्र सिंह को थाना परिसर में दी। सिविल डे्रस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने एएसआईको दबोच लिया।

ये है मामला
ग्राम खंडवा निवासी रामदास हालीगिरी का करता है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामदास ने 16 मार्च 16 को खंडवा में अपने मालिक की लड़की से छेड़छाड़ की थी। इस मामले में रामदास के मालिक ने श्यामपुर थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर एसपी के पास भी शिकायत की थी। इस मामले की एएसआई राजेन्द्र सिंह जांच कर्ता अधिकारी था। मामले को रफादफा करने को लेकर वह आरोपी से रिश्वत की मांग कर रहे थे।
Show More
Bharat pandey Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned