scriptहिस्ट्रीशीटर के चार बदमाश बेटों ने पुलिस को लाठी-डंडों से पीटा | crime news in sehore | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर के चार बदमाश बेटों ने पुलिस को लाठी-डंडों से पीटा

locationसीहोरPublished: Oct 24, 2018 11:27:08 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

बरछापुरा गांव की घटना, तीन घायल

patrika news

हिस्ट्रीशीटर के चार बदमाश बेटों ने पुलिस को लाठी-डंडों से पीटा

सीहोर. जावर थाने के बरछापुरा गांव के एक हिस्ट्रीशीटर के चार बेटों द्वारा पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। बदमाशों के हमले में दो पीएसआई और एक प्रधान आरक्षक घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को १२ बोर देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस पर हमला उस समय किया, जब वह संदिग्ध ट्रैक्टर के संबंध में पूछताछ करने गए थे।
जावर टीआई अनिल कुमार ने बताया कि डायल १०० को पाइंट मिला कि बरछपुरा पुलिया के पास तीन चार युवक एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे हैं। डायल १०० पर तैनात पायलेट और जवान ने मौके पर पहुंच कर देखा तो एक संदिग्ध व्यक्ति सॉल फैक्ट्री की तरफ से ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। डायल १०० ने थाने में फोन किया और ट्रैक्टर का पीछा शुरू कर दिया। पास पहुंचकर देखा तो पता चला कि टै्रक्टर हिस्ट्रीशीटर मंजूर खां का बेटा जुबेर चला रहा था। पुलिस ने जुबेर को रोका, लेकिन वह टै्रक्टर लेकर खेतों की तरफ भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने डायल १०० वाहन को ट्रैक्टर से आगे निकालना चाहा तो उसके वाहन को आगे भी नहीं निकलने दिया और हथौड़ी से हमला शुरू कर दिया। डायल १०० से काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन जुबेर ट्रैक्टर लेकर जंगल की तरफ भाग गया। थाने से मदद के लिए भेजा पुलिस बल भी पहुंच गया। डायल १०० और थाने से पहुंची पुलिस टीम ने जुबेर की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला और जब पुलिस की टीम थाने के लिए लौटी तो रास्ते में जुबेर और उसके तीन भाई आरोपी इमरान पुत्र मंजूर खां, सद्दाम पिता मंजूर, शारूख पिता मंजूर ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडों से खूब पीटा। आरोपियों के हमले से तीन पुलिसकर्मी पीएसआई दिनेश यादव, रोहित भदौरिया और प्रधान आरक्षक ओमप्रकाश उपाध्याय घायल हुए हैं।
पिता हिस्ट्रीशीटर, बेटे भी बदमाश

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पिता मंजूर खां हिस्ट्रीशीटर है, वहीं चारों बेटा निगरानी बदमाश हैं। पुलिस रिकॉर्ड में चारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं। पुलिस को हिस्ट्रीशीटर मंजूर की तलाश है।
देशी कट्टा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पुुलिसकर्मियों की मारपीट कर फरार हुए चार आरोपियों में से एक को पुलिस ने शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी इमरान पुत्र मंजूर खां के कब्जे से १२ बोर देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो