scriptढह गया पचास साल पुराना पुल, फिर हुआ ये हाल | Damaged Bridge collapsed in Sehore traffic on Hoshangabad road | Patrika News

ढह गया पचास साल पुराना पुल, फिर हुआ ये हाल

locationसीहोरPublished: Oct 12, 2017 02:37:33 pm

Submitted by:

sanjana kumar

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में 50 साल पुराने पुल का एक हिस्सा भरभरा कर ढह गया…

Damaged Bridge collapsed,Damaged Bridge collapsed in Sehore, traffic on Hoshangabad road, latest sehore news in hindi, lateest hindi news, hindi news of sehore

Damaged Bridge collapsed,Damaged Bridge collapsed in Sehore, traffic on Hoshangabad road, latest sehore news in hindi, lateest hindi news, hindi news of sehore

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में 50 साल पुराने पुल का एक हिस्सा भरभरा कर ढह गया। गुरुवार दोपहर हुए इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन यातायात प्रभावित जरूर हो गया। सुरक्षा के लिहाज से फिलहाल पुल पर यातायात को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, रेंहटी में इटावा गांव के पास भब्बर नदी पर बने करीब पांच दशक पुराने पुल का एक हिस्सा अचानक टूट कर गिर गया। इस दौरान पुल से गुजर रहे लोगों ने जैसे-तैसे खुद को संभाला और सुरक्षित वहां से निकल गए। पुल के हिस्से के ढहने की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्टेट हाइवे के इस हिस्से पर आवाजाही को पूरी तरह बंद कर दिया। पुल से आवाजाही बंद करने के बाद फिलहाल पुल के दोनों तरफ से ट्रैफिक को डायवर्ट कर वाहनों की आवाजाही की जा रही है।

पहले से डैमेज था पुल

दरअसल, यह पुल स्टेट हाइवे 22 पर हरदा और खातेगांव से भोपाल और होशंगाबाद को जोडऩे वाला मुख्य मार्ग है। इस क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा पहले से ही डैमेज था। इसके बावजूद पुल की मरम्मत पर ध्यान नहीं दिया गया। जिसके चलते यह हादसा हुआ। राहत की बात यह रही कि इसमें किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं पहुंची।

मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन

पुल के हिस्से के ढहने की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्टेट हाइवे के इस हिस्से पर आवाजाही को पूरी तरह बंद कर दिया।

यहां लगा जाम लोग परेशान

पुल से आवाजाही बंद करने के बाद फिलहाल पुल के दोनों तरफ से ट्रैफिक को डायवर्ट कर वाहनों की आवाजाही की जा रही है। जिसकी वजह से सड़क मार्ग से भोपाल और होशंगाबाद जाने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो