scriptचोरी की गाडियों का सौदा करते चार आरोपी गिरफ्तार | Deal of stolen vehicles and arrested four accused | Patrika News
सीहोर

चोरी की गाडियों का सौदा करते चार आरोपी गिरफ्तार

चोरी की
गाडियों का सौदा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से
पुलिस ने छह मोटर साइकिल जब्त की है। पुलिस ने आरोपियों

सीहोरAug 19, 2015 / 11:52 pm

कमल राजपूत

Sehore  news

Sehore news

सीहोर। चोरी की गाडियों का सौदा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने छह मोटर साइकिल जब्त की है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना पर की है। पुलिस ने आरोपियों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह दलाल के माध्यम से चोरी की गई बाइकों को ठिकाने लगाने की जुगाड़ लगा रहे थे।

आष्टा पुलिस के अनुसार बुधवार को मुखबिर ने सूचना दी कि खड़ी जोड़ पर चार बदमाशों द्वारा चोरी की मोटर साइकिल का सौदा किया जा रहा है। पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने इन्दर उर्फ राजेन्द्र पिता लालसिंह निवासी पीपलरावां सहित तीन दलालों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों से छह मोटर साइकिल भी जब्त की। पकडे गए आरोपियों में इन्दर उर्फ राजेन्द्र कंजर पिता लालसिंह निवासी पीपलरावां, मंगेश गौड़ पिता शिवनारायण निवासी निवासी खातेगांव, राजपाल पिता प्रेमनारायण निवासी निवासी खातेगांव, लालू मालवीय पिता घीसाजी मालवीय निवासी हुसैनपुर खेड़ी हैं। एक आरोपी तुलसीराम पिता बद्री लाल निवासी निवासी भागने में सफल हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से चोरी के अन्य मामलों में भी खुलासे की उम्मीद लगा रही है। जब्त मोटर साइकिलों खरगौन, इन्दौर, भेापाल व देवास जिले की है। पुलिस ने जब्त मोटर साइकिलों की कीमत 2 लाख 65 हजार रूपए आंकी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो