scriptडायमंडी ड्रीम इलेवन ने क्रिसेंट वारियर्स को 40 रन से हराया | Diamond Dream XI beat Crescent Warriors by 40 runs | Patrika News

डायमंडी ड्रीम इलेवन ने क्रिसेंट वारियर्स को 40 रन से हराया

locationसीहोरPublished: Feb 23, 2020 08:23:24 pm

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान में खेली जा रही है एसपीएल सीजन-4 स्पर्धा

डायमंडी ड्रीम इलेवन ने क्रिसेंट वारियर्स को 40 रन से हराया

डायमंडी ड्रीम इलेवन ने क्रिसेंट वारियर्स को 40 रन से हराया

सीहोर. शहर के बीएसआई मैदान पर खेली जा रही एसपीएल सीजन – 4 में रविवार को डायमंड ड्रीम इलेवन और क्रिसेंट वारियर्स के बीच मुकाबला खेला गया। मुकाबले में हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मल्हौत्रा के शानदार दोहरे प्रदर्शन 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट और 43 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत एक तरफा मुकाबले में डायमंड ड्रीम इलेवन ने क्रिसेंट वारियर्स को 40 रन से हराया है।

मैच में डायमंड ड्रीम इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में सात विकेट खोकर 144 रन बनाए थे। इसमें क्रिस मल्हौत्रा ने 43 रन और अरबाज उद्दीन ने 36 रन की पारी खेली। वहीं क्रिसेंट वारियर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए उज्जवल पालीवाल ने तीन विकेट और पवन पटेल, विरेन्द्र वर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रिसेंट वारियर्स की पूरी टीम निर्धारित बीस ओवर में 104 रन ही बना सकी। इसमें मदन कुशवाहा ने 42 रन और उज्जवल पालीवाल ने 13 रन बनाए।

डायमंड ड्रीम इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए क्रिस मल्हौत्रा ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किए और अरबाज उद्दीन,गौरव खरे ने दो-दो विकेट हासिल किए। इसके अलावा एक दूसरे मैच में काका लायंस ने रायल बास को बीस रन से हराया। इस मैच में काका लायंस ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए थे। इसमें सुनील जलोदिया ने 39 रन, चेतन मेवाड़ा ने 17 रन औरर रीतिक ने 19 रन का शानदार योगदान अपनी टीम को दिया। वहीं रायल बास की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन कीर, अमित कटारिया और आदर्श राय ने 2-2 विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायल बास 124 रन ही बना सकी। एसपीएल सीजन-4 का अगला चरण शनिवार और रविवार को खेला जाएगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो