सिंगल साइड सड़क पर बस में खत्म हुआ डीजल तो थम गए वाहनों के पहिए

एक घंटे तक लगा पुराने हाइवे पर लंबा जाम, आमजन को हुई परेशानी

आष्टा.
पुराने भोपाल इंदौर हाइवे स्थित मयूर कॉलोनी और पटवारी कॉलोनी के बीच एक बस में डीजल खत्म होने के साथ सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर सामान उतारने के चलते जाम के हालात बन गए। यह जाम कुछ ही देर में काफी लंबा हो गया, जिससे यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई थी। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।


पुराने हाइवे पर इंदौर नाके से पार्वती पुल के बीच सड़क बनने से अभी भी एक साइड की सिंगल सड़क से ही वाहनों की आवाजाही हो रही है। इसमें सड़क किनारे स्थित दुकानों के सामने ही वाहन खड़ा होने लोग से हर दिन दिक्कत भुगत रहे हैं। बुधवार को मयूर कॉलोनी और पटवारी कॉलोनी के बीच एक बस में अचानक डीजल समाप्त हो गया। वहीं उससे कुछ दूरी पर एक दुकानदार दुकान के सामने ही ट्रक को खड़ा कर सामान उतरवाने लगा। इससे वाहनों के पहिए थमने के कारण एक तरफ इंदौर नाका तो दूसरी तरफ रेस्ट हाउस तक छोटे बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। जाम में फंसे लोग इससे निकलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन संभव नहीें हुआ।

जननी वाहन भी फंसा
इस जाम में महिला को लेकर आ रहा एक जननी वाहन भी फंस गया था। जननी वाहन के फं सने से उसमें सवार महिला इलाज नहीं मिलने के कारण दर्द के चलते तड़प रही थी। करीब एक घंटे तक लगे इस जाम से अन्य व्यवस्था भी पूरी तरह से ठप हो गई थी। जबकि हाइवे से प्रतिदिन हजारों लोगों का आना जाना होता है जिसमें इस तरह की स्थिति होने से उनकी समस्या बढ़ गई थी। बुधवार को साप्ताहिक हाट बाजार के चलते पुराने हाइवे की सड़क किनारे ही दुकान लगने से भोपाल नाका से दरगाह के बीच वाहनों के पहिए दिनभर कई बार थमते हुए नजर आएं। बीच में कुछ देर जाम के हालात भी निर्मित हो गए थे। उल्लेखनीय है कि यहां पर हर सप्ताह इसी तरह की स्थिति बनती है। उसके बावजूद जिम्मेदार इस समस्या का हल आज तक नहीं निकल पाएं हैं। इससे लोगों में आक्रोश भी देखने को मिल रहा है।

Show More
Anil kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned