गंगा आश्रम मार्ग पर जाम में डीएम, एडीएम भी फंसे

 गंगा आश्रम मार्ग पर जाम में डीएम, एडीएम भी फंसे
Sehore Traffic Jam

Bharat pandey | Updated: 10 Jan 2017, 11:21:00 PM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

सीवीज लाइन का निर्माण कार्य चलने से एक सप्ताह से प्रभावित हो रहा ट्रैफिक

 सीहोर।  गंगा आश्रम मार्ग पर चल रही सीवेज लाइन खुदाई ने मार्ग को जाम सा कर दिया है। इस मार्ग पर बीते एक सप्ताह से हर रोज जाम के हालात बन रहे है।


मंगलवार को भी दोपहर तीन बजे से मार्ग जाम हो गया। जाम में  कलेक्टर डॉ.सुदाम खाड़े, एडीएम चंद्रमोहन मिश्रा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी 15 से 20 मिनिट तक फंसे रहे। मार्ग पर दोनों ओर एक-एक किलोमीटर तक लंबी कतार लग गई थी।  मार्ग के किनारों पर दुकानें चलाने वाले व्यापारी कई बार यातायात व्यवस्था सुधारने की गुहार पुलिस-प्रशासन से लगा चुके  है।  मंगलवार को दोपहर 12 बजे से शाम छह बजे तक रुक-रुक कर मार्ग पर जाम के हालात बन रहे थे, दो बार तो जाम लंबा भी हो गया, लेकिन फिर भी ट्रैफिक पुलिस ने इस मार्ग पर कोई व्यवस्था नहीं की। इधर इस मार्ग के एक ओर सीवेज लाइन की खुदाई हो रही है, यह खुदाई जेसीबी की सहायता से की जा रही है, जिससे मार्ग कुछ जगहों पर संकरा हो गया है, जो जाम का कारण बन रहा है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned