scriptदोस्तों की आंखों के सामने कोलार में डूबा साथी, देर रात तक नहीं मिला शव | Drooped companion in Kolar in front of friends' eyes | Patrika News

दोस्तों की आंखों के सामने कोलार में डूबा साथी, देर रात तक नहीं मिला शव

locationसीहोरPublished: Oct 01, 2018 12:19:02 pm

पुलिस और प्रशासन रेस्क्यू टीम के गोताखोरों की मदद से तलाशते रहे युवक का शव

patrika

खरीफ सीजन की खेती के लिए इस बार आषाढ़ और सावन में जिलेभर में अनुकूल बारिश हुई है। इससे खेतों में सोयाबीन की फसल लहलहा रही है।

सीहोर। कोलार डेम पर पिकनिक मनाने आए तीन युवकों में एक साथी दोस्तों की आंखों के सोमने देखते ही देखते कोलार डेम के गहरे पानी में गिर गया। सूचना पर पहुंचे रेस्क्यू टीम के गोताखोर युवक की कोलार में तलाश कर रहे हैं, लेकिन रात का अंधेरा और पानी का तेज बहाव बाधा बना रहा। युवक का शव देर रात तक नहीं मिला था।

जानकारी के अनुसार सर्वधर्म कॉलोनी कोलार निवासी सोनू पाल (30) पिता गोपाल पाल अपने दोस्तों सोनू मालवीय और गगन शर्मा के साथ जेके अस्पताल भोपाल के मेडिकल स्टोर में काम करते हैं।

रविवार को तीनों पिकनिक मनाने कोलार डेम आए थे। बिलकिसगंज थाना प्रभारी केजी शुक्ला ने बताया कि तीनों दोस्त रविवार को कोलार डेम की सात बावड़ी जगह पर स्थित चट्टान पर बैठकर नहा रहे थे।

दोपहर दो से तीन बजे के करीब अचानक सोनूपाल चट्टान से फिसलने के बाद गहरे पानी में चला गया। इस दौरान उसके दोनों दोस्तों ने सोनू को बचाने प्रयास किए, लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण देखते ही देखते सोनू गहरे पानी में खो गया। इसके बाद सूचना पर मौके पर पुलिस और प्रशासन पहुंचा।

युवक को बचाने रेस्क्यू टीम के गोताखोर देर रात तक जुटे रहे, लेकिन न युवक मिल सका था न ही उसके शव का कहीं पता चला था। सूचना पर मौके पर एसडीएम आदित्य जैन भी पहुंच गए थे।

ज्ञात रहे कि करीब दो माह पहले भी कोलार डेम पर पिकनिक मानने आए छह युवकों की कार सहित डूबने के कारण मौत हो गई थी। वे यहां अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। दर्दनाक हादसे का पता अगले दिन सुबह तब चला, जब ग्रामीणों को नाले में डूबी कार नजर आई थी।

केवल नंबर प्लेट नजर आ रही थी
10 फीट गहरे पानी में एक कार की नंबर प्लेट नजर आ रही थी। कुछ देर बाद वहां गांव का एक व्यक्ति और आया। फोन कर पुलिस और गांव वालों को बुलाया। कमर में रस्सी बांधकर मैं नाले में उतरा, झाड़ियां काटीं। गांव के ही भरत विश्वकर्मा और रामभरोसे भी शरीर में रस्सी बांधकर पानी में कूदे। कार को लोहे की जंजीर से बांधा, तब कहीं जाकर बचाव कार्य शुरू हो सका था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो