scriptछात्र की मौत पर भड़का परिजन, समाज का आक्रोश, तहसील में शव रखकर किया दो घंटे हंगामा | Family members agitated over student's death, outrage of society, two | Patrika News

छात्र की मौत पर भड़का परिजन, समाज का आक्रोश, तहसील में शव रखकर किया दो घंटे हंगामा

locationसीहोरPublished: Nov 14, 2019 03:03:59 pm

Submitted by:

Anil kumar

दोषियों पर कार्रवाई कर की एक करोड़ की आर्थिक सहायता देने की मांग

छात्र की हुई रहस्मयी मौत

छात्र की हुई रहस्मयी मौत

सीहोर/रेहटी.
बुदनी के अजा बालक छात्रावास में एक छात्र की हुई रहस्मयी मौत के बाद गुरुवार को परिजन और समाज का आक्रोश भड़क गया। उन्होंने रेहटी तहसील में छात्र का शव रखकर दो घंटे तक जमकर हंगामा किया। उसके बाद एसडीएम वरूण अवस्थी को ज्ञापन दिया। जिसमें दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की है।


जानकारी के अनुसार भरकुल रेहटी निवासी सरवन पिता रूपसिंह पंवार बुदनी के छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था। मंगलवार रात को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसका बुधवार को भोपाल में पीएम होने के बाद रात को परिजन शव लेकर घर पहुंचे। गुरुवार को इस घटना के विरोध में समाज और परिजन आक्रोशित होकर सरवन के शव को तहसील कार्यालय रेहटी लेकर पहुंच गए। यहां करीब दो घंटे तक हंगामा कर अपना विरोध जताया। परिजन का कहना था कि इस घटना में जिसका हाथ और लापरवाही हो उनको पकड़कर जल्द सख्त सजा दी जाएं।

हरकत में आया पुलिस-प्रशासन
दो घंटे तक चले हंगामे के बाद सभी ने कलेक्टर अजय गुप्ता के नाम एसडीएम वरूण अवस्थी को ज्ञापन दिया। जिसमें कार्रवाई करने के साथ ही एक करोड़ रुपए की मृतक के परिजन को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। इधर हंगामे को देखते हुए रेहटी और बुदनी के टीआई भी पुलिस अमले के साथ तहसील में पहुंच गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो