scriptसीएम की गृह विधानसभा में बेखौफ रेत माफिया, आरक्षक पर चढ़ाया रेत से भरा ट्रेक्टर | Fearless sand mafia policeman mounted on tractor serious injury to leg | Patrika News

सीएम की गृह विधानसभा में बेखौफ रेत माफिया, आरक्षक पर चढ़ाया रेत से भरा ट्रेक्टर

locationसीहोरPublished: Jul 31, 2020 04:44:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश में बेखौफ रेत माफिया की दबंगई की एक और घटना, सीएम की गृह विधानसभा में आरक्षक को ट्रेक्टर से कुचलने की कोशिश, पैर में आई गंभीर चोट..

ret_1.jpg

,,

सीहोर. मध्यप्रदेश में बेखौफ रेत माफियाओं की दबंगई का एक और मामला सामने आया है। इस बार मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान की गृह विधानसभा के रेहटी से जुड़ा हुआ है। यहां रेत के अवैध खेल को रोकने पहुंचे पुलिसकर्मियों को रेत माफिया ने जान से मारने की कोशिश की और एक पुलिसकर्मी पर रेत से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली चढ़ा दी। आरक्षक के पैरों में गंभीर चोट आई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ret_2.jpg

आरक्षक पर चढ़ाया रेत से भरा ट्रेक्टर
रेत माफिया के पुलिस आरक्षक पर रेत से ट्रेक्टर ट्रॉली चढ़ाने की घटना रेहटी की जहाजपुरा रेत खदान की है जहां कीर मकोडिया के तीन ट्रेक्टर-ट्रॉलियों में भरकर अवैध रेत ले जाई जा रही थी। जैसी ही रेत के अवैध उत्खनन की सूचना सलकनपुर चौकी प्रभारी राजू मखोड़ को लगी तो वो दल बल के साथ पहुंचे इसी दौरान आरक्षक धर्मेन्द्र यादव ने एक ट्रेक्टर रोकने की कोशिश की तो ट्रेक्टर चालक ने उनके ऊपर ही चढ़ा दिया। ट्रेक्टर को अपनी तरफ आता देख आरक्षक धर्मेन्द्र यादव ने किसी तरह अपनी जान तो बचा ली लेकिन उनके पैर घटना में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। आरक्षक धर्मेन्द्र को घायल कर आरोपी ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर ट्रॉली लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं साथी पुलिसकर्मी चोटिल आरक्षक धर्मेन्द्र को अपने साथ रेहटी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उन्हें होशंगाबाद रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

 

ret_3.jpg

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना के बाद रेहटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी समीर यादव ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मामले में गंभीर धाराओं में दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और ट्रेक्टर ट्रॉली सहित एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि रेहटी बुदनी विधानसभा के अंतर्गत आता है और बुदनी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गृह विधानसभा है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vbkhq?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो