scriptप्रीमियर लीग में खरगोन और नीमच के मध्य पहला मुकाबला | First match between Khargone and Neemuch in Premier League | Patrika News

प्रीमियर लीग में खरगोन और नीमच के मध्य पहला मुकाबला

locationसीहोरPublished: Oct 25, 2021 08:30:29 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में 27 अक्टूबर को खेले जाएंगे सुपर लीग मुकाबले

प्रीमियर लीग में खरगोन और नीमच के मध्य पहला मुकाबला

प्रीमियर लीग में खरगोन और नीमच के मध्य पहला मुकाबला

सीहोर. शहर के चर्च मैदान पर खेली जा रही मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे चरण के अंतिम दिन सोमवार को पहला मुकाबला खरगोन और नीमच फुटबॉल टीम के मध्य खेला जाएगा। पाइंट के आधार पर अब तक तीन टीम पाइंट आगे है, जिसमें बालाघाट, नीमच और भोपाल शामिल हैं। सोमवार को सुपर लीग के लिए पुल बी से दो टीम टॉप में स्थान मिलने की उम्मीद है। मैच से पूर्व रविवार को दिनभर खिलाडिय़ों ने ग्राउंड में अभ्यास किया।

जिला फुटबॉल एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष सुदीप व्यास ने बताया कि सोमवार को पहला मैच खरगोन और नीमच के मध्य खेला जाएगा। इसके अलावा एक अन्य मुकाबला भोपाल और बालाघाट के बीच होगा। शाम को तीसरा मैच बडवानी और जबलपुर के मध्य खेला जाएगा। गु्रप बी में अब तक बालाघाट के 12 पाइंट है। इसके अलावा भोपाल और नीमच के 9-9 पाइंट हैं। जबलपुर-बडवानी के तीन-तीन पाइंट हो गए है और खरगोन ने अब तक कोई मैच नहीं जीता है, जिसके कारण टीम के पास कोई पाइंट नहीं हैं, लिहाजा टीम प्रतियोगिता की रेस से बाहर हो चुकी है। उन्होंने बताया कि अब तक कुल 27 मैच हो चुके है और करीब 127 गोल किए गए है। 27 अक्टूबर से प्रतियोगिता का सुपर लीग मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें दोनों गु्रप की चार टीम भाग लेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो