scriptफरार आरोपियों की गिरफ्तारी और वाहन चोरी रोकने पर फोकस | Focus on arresting absconding accused and preventing vehicle theft | Patrika News

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और वाहन चोरी रोकने पर फोकस

locationसीहोरPublished: Oct 25, 2021 09:04:33 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

नवीन पुलिस कंट्रोल रूप में मासिक क्राइम बैठक

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और वाहन चोरी रोकने पर फोकस

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और वाहन चोरी रोकने पर फोकस

सीहोर. पुलिस कंट्रोल रूम के सभागार में शनिवार को पुलिस की मासिक क्राइम बैठक की गई। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने अपराधों की समीक्षा करते हुए नरम-गरम तेबर दिखाई। कुछ थाना प्रभारियों की कार्यप्रणाली पर असंतोष व्यक्त किया, वहीं कुछ के काम की सराहना की गई। कुछ थाना प्रभारियों को जल्द कार्यप्रणाली में सुधार करने की हिदायत भी दी गई है।

शनिवार को मासिक क्राइम बैठक में अपराधों की समीक्षा करते हुए पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने कहा कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किया जाए। चोरी गई संपत्ति एवं वाहन चोरी के मामलों में गंभीरता से पतारसी की जाए। पुलिस अधीक्षक अवस्थी ने जुआ, सट्टा पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए हैं। बैठक में स्थाई एवं गिरफ्तार वारंट की तामीली कराने को लेकर जावर और रेहटी थाना पुलिस की सराहना भी की गई। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव, एसडीओपी सीहोर सीएम द्विवेदी, एसडीओपी नसरूल्लागंज प्रकाश मिश्रा, एसडीओपी आष्टा मोहन सारवान, नगर पुलिस अधीक्षक सीहोर अर्चना अहीर, रक्षित निरीक्षक कविता डामोर आदि मौजूद थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो