खदान के पास मिला बी-टेक के छात्र का शव....

demo pic

कॉलेज ड्रेस पहने हुए था छात्र, पुलिस कर रही मामले की जांच

By: दीपेश तिवारी

Published: 20 Jan 2018, 11:29 PM IST

आष्टा. घर से एक दिन पहले कॉलेज के लिए निकले बीएससी फस्र्ट ईयर बीटेक के छात्र का शव शनिवार को सामरदा गिट्टी खदान के पास से बरामद किया गया है। छात्र के गले पर चोट के निशान है। पुलिस के अनुसार आष्टा के राठौर मंदिर के समीप निवासी ऋतिक (१९) पिता मोहन मेहता शासकीय कॉलेज में पढ़ाई करता था।शुक्रवार को वह परिजन से कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकला था।

बताया जा रहा है कि कॉलेज में पढ़ाई करने के बाद वापस घर नहीं लौटा। परिजन ने उसकी जानकारी लगाने सभी जगह तलाश किया। वहीं सोशल मीडिया पर भी तस्वीर वाइरल कर पता लगाना चाहा, लेकिन कोई पता नहीं चल सका था।

कॉलेज डे्रस पहने हुए था युवक

शनिवार को सामरदा गिट्टी खदान के पास पुलिस को कॉलेज ड्रेस पहने हुए युवक के शव पड़ा होने की सूचना मिली।मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो शव ऋतिक का होना पाया गया।पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए सिविल अस्पताल लेकर आई। पोस्टमार्टम के बाद छात्र का शव परिजन को सौंप दिया।आष्टा टीआई बीडी बीरा ने बताया कि छात्र का शव बरामद किया है।उसके गले पर निशान है। मामला कायम कर जांच में लिया है।

इधर, खेत में काम कर रही महिला से छेड़छाड़

सीहोर में खेत पर काम कर रही महिला से छेड़छाड़ कर आरोपी ने मारपीट की । जानकारी के अनुसार बिलकिसगंज थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम रतनाखेड़ी निवासी एक ४० वर्षीय महिला अपने खेत पर काम कर रही थी। महिला को अकेला पाकर गांव में ही रहने वाले कमरूद्दीन पिता युसूफ मेवाती ने छेड़छाड़ की। महिला के द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी है। मामले में आरोपी के खीलाफ थाने शिकायत दर्ज करवाई गई है।

इधर, कंटेनर से पानी की टंकी चोरी

सीहोर में पंप पर खड़े कंटेनर से पानी की टंकी चोरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करा है। आष्टा के ग्राम पगारिया घाटी के पास स्थित इंडियन पेट्रोल पंप के एमपी १३ जीए ६७५१ कंटेनर खड़ा था। कंटेनर में सिंट्रेक्स पानी की टंकी रखी थी। चोरों ने कंटेनर में से १० टंकियां चोरी कर ली। पुलिस ने झालावाड़ा राजस्थान निवासी मूलचंद दांगी कि रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned