road accident : सड़क हादसे में चार भाजपा नेता गंभीर घायल

road accident : सड़क हादसे में चार भाजपा नेता गंभीर घायल

Kuldeep Saraswat | Publish: Jul, 20 2019 11:42:36 AM (IST) | Updated: Jul, 20 2019 02:24:42 PM (IST) Sehore, Sehore, Madhya Pradesh, India

रेहटी से सीहोर आते समय नादान के पास समपुरा में कार डंपर से टकराई

सीहोर. जिला मुख्यालय पर आयोजित सदस्यता अभियान के विस्तारकों की कार्यशाला में भाग लेने रेहटी से सीहोर आ रहे भाजपा नेताओं की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसा नादान के पास समपुरा गांव में में हुआ है। हादसे में पूर्व मंडी अध्यक्ष और नगर परिषद रेहटी के उपाध्यक्ष सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

sehore

घायल भाजपा नेताओं को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है। भोपाल में भाजपा नेताओं को उपचार के लिए नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार को सीहोर में भाजपा सदस्यता अभियान के तहत विस्तारकों की कार्यशाला का आयोजन किया गया था।

कार्यशाला में शामिल होने के लिए कार में सवार होकर रेहटी नगर परिषद के उपाध्यक्ष भगवत सिंह ठाकुर, पूर्व मंडी अध्यक्ष व भाजपा पिछड़ा वर्ग आयोग के प्रदेश संचालक सेमरी निवासी आशाराम यादव, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री ककरधा निवासी अनार सिंह चौहान और भाजपा के कानूनी सलाहकार एडवोकेट दिवाकर वर्मा सीहोर आ रहे थे, तभी रास्ते में नादान के पास समपुरा में एक बच्चे को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी। हादसे में कार सवार चारों भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस से तत्काल चिरायु अस्पताल ले जाया गया, जहां से बाद में नर्मदा अस्पताल भोपाल शिफ्ट कर दिया गया। फिलहाल चारों भाजपा नेता खतरे से बाहर हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned