MP : मेंटेनेंस के नाम पर आधे शहर में चार घंटे बिजली कटौती

MP : मेंटेनेंस के नाम पर आधे शहर में चार घंटे बिजली कटौती
sehore

बिजली कंपनी ने रविवार को निर्धारित समयावधि में नहीं किया मेंटेनेंस का काम

सीहोर। दीपावली के त्योहार को लेकर बिजली कंपनी में मेंटेनेंस के नाम पर बिजली कटौती की घोषणा की है। रविवार को बिजली कंपनी की घोषणा के अनुसार इंदौर नाका दशहरा बाग फीडर, पावर हाउस सब स्टेशन और सुभाष फीडर से जुड़े क्षेत्र में मेंटेनेंस कार्य होना था। बिजली कंपनी ने मेटेनेंस के नाम पर तीन घंटे सुबह 9 से 12 बजे तक बिजली कटौती भी की, लेकिन इस दौरान फीडर पर किसी प्रकार का मेंटेनेंस नहीं किया गया। रविवार को दोपहर 12 बजे इन फीडर और सब स्टेशन पर सन्नाटा पसरा दिखाई दे रहा था। 

बिजली कंपनी ने दशहरा बाग, पावर हाउस स्थित सब स्टेशन और सुभाष फीडर पर रविवार को निर्धारित समयावधि में कोई मेंटेनेंस नहीं किया है। दिनभर फीडरों पर सन्नाटा पसरा दिखाई दिया, जबकि इन फीडर पर मरम्मत के नाम पर रविवार को शहर के इंदौर नाका, दशहरा बाग, गणेश मंदिर क्षेत्र, शुगर फैक्ट्री क्षेत्र, लुनिया चौराहा, स्टेशन रोड़, गंज सुभाष स्कूल, आराकश मोहल्ला, पुराना बस स्टैण्ड और मछली पुल क्षेत्र की बिजली सुबह 9 बजे से दोपहर एक बजे तक गुल रही। त्योहार के समय बिजली कटौती त्योहार की तैयारियों में लगी महिलाओं के काम में बिजली कटौती खलल डाल रही है। रविवार का दिन होने के कारण सुबह से ही शहर के कई क्षेत्र में लोग अपने घर और आस पास की साफ-सफाई की योजना बना रहे थे, लेकिन ठीक 9 बजे शहर के आधे से अधिक हिस्से की बिजली गुल हो गई। सुबह 9 बजे गुल हुई बिजली तय समय से भी एक घंटा बाद लौटी। इस दौरान घर के अंदर पुताई से लेकर दूसरे कामों में लगी महिलाएं परेशानी होती दिखाई दी।  

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned