चार पहिया की टक्कर से दस फीट उछली मासूम की मौत

चार पहिया की टक्कर से दस फीट उछली मासूम की मौत

Veerendra Shilpi | Updated: 02 May 2018, 09:07:00 AM (IST) Sehore, Madhya Pradesh, India

अपने रिश्ते के चाचा की बारात में शामिल थी मासूम बालिका, इंदौर में विवाह कार्यक्रम के बाद वापस सतना लौट रही थी बारात।

सीहोर. इंदौर-भोपाल हाइवे पर अंधी गति से आ रहे एक चार पहिया वाहन के जोरदार तरीके से एक पांच वर्षीय मासूम को टक्कर मार दी। मासूम के करीब दस फीट उछलकर नीचे गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गई। मासूम अपने रिश्ते के चाचा की बारात में शामिल थी। हादसा उस समय हुआ जब नापलाखेड़ी के पास नाश्ते के लिए बस एक ढाबे पर रुकी थी और बच्ची रोड क्रास कर दूसरी तरफ जा रही थी। मृतक बच्ची रहकवाडा जिला रीवा की निवासी बताई गई है।

जानकारी के अनुसार सतना निवासी अमित पांडेय का विवाह इंदौर में तय हुआ था। इंदौर में विवाह के बाद बारात बापस सतना लौट रही थी। बारात में एक बस भी साथ चल रही थी। पुलिस के अनुसार मंगलवार की दोपहर के समय बस जिला मुख्यालय से करीब दस किमी दूर स्थित ग्राम नापलाखेड़ी के पास स्थित एक ढाबे पर नाश्ते के लिए रुकी थी। बस में रहकवाडा जिला रीवा पांच वर्षीय पलक पिता विपिन तिवारी भी बारात के साथ शामिल थी। बताया जाता है कि बस में मौजूद बाराती ढाबे पर नाश्ता कर रहे थे।

इसी दौरान पांच वर्षीय मासूम पलक बस से उतरने के बाद हाईवे पार कर दूसरी तरफ जा रही थी, तभी अंधी गति से आ रही इनोवा ने हाईवे पार कर रही मासूम को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मासूम दस फीट उछलकर नीचे आ गिरी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बारात में शामिल बारातियों ने भी यह दृश्य देखा तो उसका दिल धक से रह गया। मासूम बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंडी पुलिस ने अज्ञात इनोवा चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है।

एक्सींडेंट में हुई महिला की मौत
भोपाल इंदौर हाइवे पर हुए एक्सीडेंट में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार शाजापुर जिले के कालापीपल तहसील के सिकोदा निवासी ममता (३५) पति मनोहर सिंह अमलाहा के पास एक्सीडेंट में गंभीर घायल हो गई थी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए थे। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया है।

चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज
पुलिस ने गत दिवस एक ग्रामीण की मारपीट में आई चोटों के कारण हुई मृत्यु के संबंध में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार ग्राम सिंगापुर निवासी छोटू पिता फूलसिंह 40 साल के साथ पैसों के लेन-देन की बात को लेकर गत दिवस बब्लू पिता कैलाश, कैलाश पिता प्रभूलाल निवासी सोहनखेड़ा तथा रमेश, राहुल निवासी सिंगापुरा ने डंडो से मारपीट की थी जिसको सिर में गंभीर चोट आने के कारण उपचार के दौरान जिला अस्पताल सीहोर में मौत हो गई। इछावर पुलिस ने मर्ग जांचोपरान्त हत्या का प्रकरण कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned