scriptदोस्तों का मजाक पड़ा भारी, बंद करने पड़े दोनों मोबाइल | Friends were mocked, both mobiles had to be stopped | Patrika News

दोस्तों का मजाक पड़ा भारी, बंद करने पड़े दोनों मोबाइल

locationसीहोरPublished: Jul 24, 2020 04:27:08 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

सोशल मीडिया पर विजिटिंग कार्ड के वायरल होने के बाद से परिजन भी परेशान

दोस्तों का मजाक पड़ा भारी, बंद करने पड़े दोनों मोबाइल

दोस्तों का मजाक पड़ा भारी, बंद करने पड़े दोनों मोबाइल

सीहोर. सोशल मीडिया पर भैंस चराने के बिजनेस के विजिटिंग कार्ड के वायरल होने से जिले के मीनखेड़ी गांव के युवक की परेशानी बढ़ गई है। इस कार्ड पर नंबर वाले युवक राहुल मीना को परेशान होकर अपने दोनों मोबाइल नंबर बंद करने पड़े हैं। युवक मोबाइल की घंटी सुनकर परेशान हो गया। उसे तलाशते हुए पहुंचने वालों से परिजन भी परेशान हो चुके हैं। राहुल के एक सहकर्मी दोस्त ने मजाक में ही एक भैंस चराने के बिजनेस का विजिटिंग कार्ड बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।


कोरोना संक्रमणकाल में नए तरह के बिजनेस की बात सुनने वालों ने इस विजिटिंग कार्ड को हाथोंहाथ लिया। यह कार्ड ऐसा वायरल हुआ कि उस पर छपे दो मोबाइल नंबर पर कॉल करने लगा। एक-दो कॉल आने पर पहले तो युवक कुछ समझ नहीं पाया, लेकिन जब उसे पता चला कि दोस्त ने मजाक में हरकत कर दी है तो वह जवाब दे देकर थक गया। अब उसने अपने मोबाइल ही बंद कर लिए।

युवक से जब फोन पर बात नहीं हो पाई तो कई लोग घर पहुंचने लगे। यह देख परिजन भी स्तब्ध हो गए। राहुल मीना के पिता जमुना प्रसाद मीना को भी इस बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन बाद में जब बेटी ऋतु मीना और छोटे बेटे आठवीं के छात्र मोहित ने देखा तो पिता को बताया कि दोस्तों ने मजाक कर दिया है। राहुल मीना ने बताया कि वह अभी कुछ दिन मोबाइल बंद रखेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो