scriptजुए की फड़ पर दी दबिश, तीन लाख नकदी, तीन कार जब्त | Gambling scandal, three lakh cash, three cars seized | Patrika News

जुए की फड़ पर दी दबिश, तीन लाख नकदी, तीन कार जब्त

locationसीहोरPublished: Jun 07, 2020 11:00:06 am

Submitted by:

Anil kumar

पुलिस ने 20 मोबाइल जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

जुआ

जुआ

नसरूल्लागंज. कस्बा ऋषि नगर मोहल्ला में चोरी छिपे एक मकान में चल रहे जुएं की फड़ पर शुक्रवार-शनिवार की रात पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने 20 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन लाख 11 हजार 300 रुपए नकदी, 20 मोबाइल और तीन कार जब्त की है।

नसरूल्लागंज टीआई शिशिरदास ने बताया कि ऋषि नगर मोहल्ला स्थित बंटी नाम के युवक के घर की छत पर जुआ खेलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने इस मकान को आसपास से घेर लिया। पुलिस बल सीढ़ी के सहारे छत पहुंचा तो नजारा देख दंग रह गया। जुआरी हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देख कई जुआरी भागने लगे जिनको पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण कायम किया है।

अवैध शराब के साथ पकड़ा
सीहोर. जिले में अवैध शराब की बिक्री और परिवहन को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने फिर से कई लोगोंं के पास से शराब जब्त की है। पुलिस के अनुसार नसरूल्लागंज पुलिस ने जामोनिया निवासी राहुल पिता संतोष जाट से 20 क्वार्टर, पांगरी निवासी रूपसिंह पिता नहार सिंह से 5 लीटर, इछावर पुलिस ने कालापीपल निवासी सुनील पिता सुरेश धुलिए से 5 लीटर, उमरखाल निवासी मांगीलाल पिता मुंशीलाल मालवीय से 5 लीटर, बुदनी पुलिस ने देवगंाव निवासी चन्दरसिंह पिता राम सिंह गौड़ के कब्जे से 4 लीटर, जलाखेड़ा निवासी बादामीलाल पिता रामलाल ओझा से 4 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो