scriptमंदिर में कुछ नहीं मिला तो नारियल ही चोरी कर ले गए चोर | If nothing is found in the temple, the thieves steal the coconut | Patrika News

मंदिर में कुछ नहीं मिला तो नारियल ही चोरी कर ले गए चोर

locationसीहोरPublished: Nov 11, 2019 12:58:50 pm

Submitted by:

Anil kumar

चोरी की बढ़ती वारदातों से नागरिकों में पैदा हुआ भय

चोरी की वारदात

चोरी की वारदात

आष्टा से पत्रिका के लिए अशोक शर्मा की रिपोट…
आष्टा. शहर में शनिवार रात को एक ऑफिस, एक दुकान और दो मंदिरों में चोरों ने धावा बोल दिया। चोर ताला तोड़कर दो जगह से एलसीडी चोरी कर ले गए। जबकि मंदिर में उनके हाथ कुछ नहीं लगा तो नारियल लेकर ही फरार हो गए। सुबह जब लोगों ने ताला टूटा देखा तो हरकत में आएं।

जानकारी के अनुसार आष्टा कन्नौद रोड पर तहसील के सामने सुरेश सुराणा की टायर के नाम से दुकान है। बताया जा रहा है कि बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा और उसके अंदर लगी एलसीडी को चोरी कर गायब हो गए। जिस जगह पर यह चोरी हुई उससे महज आधा किमी की दूरी पर ही आष्टा थाना है। वहीं पुलिस भी गश्त कर रही है। उसके बावजूद चोर वारदात को अंजाम देकर चले गए। इसी तरह से सेमनरी रोड स्थित रायसिंह मेवाड़ा के ऑफिस का ताला तोड़कर 25 हजार रुपए कीमत की एलसीडी चोरी कर ले गए। पुराने भोपाल इंदौर हाइवे पर पपनास नदी के समीप स्थित शनि मंदिर और माता मंदिर का भी चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने मंदिर के अंदर प्रवेश करने के बाद पूरा सामान को इधर-उधर कर दिया। बताया जा रहा है कि यहां कुछ नहीं मिलने से चोर नारियल ही चोरी कर ले गए। इन मामलों में से किसी की भी थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

नहीं थम रही वारदात
जिले में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। चोर मौका मिलते ही मकान, दुकान और वाहनों पर हाथ साफ कर गायब हो रहे हैं। जिससे लोगों में भय का वातावरण बनने लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो