scriptछह हजार रुपए के बदले 12 हजार मांगे तो कर दी हत्या  | If the murder had demanded Rs 12 thousand | Patrika News

छह हजार रुपए के बदले 12 हजार मांगे तो कर दी हत्या 

locationसीहोरPublished: Jun 27, 2016 11:42:00 pm

Submitted by:

Bharat pandey

दोनों आरोपियों ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर

बुदनी। एक माह बाद ही छह हजार बदले ब्याज समेत 12 हजार रूपए मांगने की कीमत एक लेनदार को जान गंवाकर देनी पड़ी। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ लेनदार को मिडघाट के जंगल में उधारी देने के बहाने बुलाया और पत्थरों से सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। बाद में दोनों ने स्वयं को औबेदुल्लागंज पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।

औबेदुल्लागंज पुलिस ने मामला बुदनी थाना क्षेत्र का होने के कारण दोनों आरोपियों को बुदनी पुलिस के हवाले कर दिया है।
पुलिस के अनुसार गेहूखेड़ा थाना औबेदुल्लागंज निवासी आरोपी धर्मेन्द्र पिता बाबूलाल उम्र 20 वर्ष ने एक माह पहले हिरानिया थाना औबेदुल्लागंज जिला रायसेन निवासी पप्पू गोस्वामी से छह हजार रूपए ब्याज पर लिए थे।आरोपी ने पुलिस को बताया कि पप्पू गोस्वामी उससे छह हजार रूपए के बदले 12 हजार रुपए देने की मांग कर रहा था।उसके द्वारा रूपए देने से आनाकानी करने पर पप्पू उसे धमकी देने लगा। इसी के साथ उसने पप्पू को मौत के घाट उतारने की योजना ने जन्म ले लिया। इसके बाद उसने पप्पू को मिडघाट पर 26 जून को बुलाया, वहीं वह अपने दोस्त ग्राम सनोडी थाना औबेदुल्लागंज निवासी दीपांशु पिता जगदीश मेहरा 20 वर्ष के साथ पहले से ही मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने बताया कि पप्पू गोस्वामी मिडघाट पहुंचने पर दोनों दोस्त धर्मेन्द्र और दीपांशु उसे घने जंगलो में जान्हवी महादेव मंदिर के समीप ले गए।इसके बाद दोनों ने पप्पू की पत्थरों से सिर कुचल कर हत्या कर दी। वहीं दोनों आरोपियों ने अपने आपको रात 9 बजे के करीब औबेदुल्लागंज पुलिस को घटना की जानकारी देने हुए सरेंडर कर दिया।औबेदुल्लागंज पुलिस दोनों आरोपियो की निशानदेही पर घटना स्थल पर पहुंची तो घटना स्थल थाना बुदनी क्षेत्र में होने के कारण पुलिस ने दोनों आरोपियों को बुदनी पुलिस के हवाले कर दिया।बुदनी पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला कायम कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो