scriptइंदौर – भोपाल सड़क हादसा : 4 दिन बाद नदी के किनारे मिला तनिष्का का शव | Indore - Bhopal road accident : tanishka body found after 4 days | Patrika News

इंदौर – भोपाल सड़क हादसा : 4 दिन बाद नदी के किनारे मिला तनिष्का का शव

locationसीहोरPublished: Sep 12, 2019 06:00:32 pm

Submitted by:

Amit Mishra

9 सितंब की सुबह राजधानी से ट्रेनिंग लेने इंदौर जा रहे एक ऑटोमोबाइल automobile firm फर्म के कर्मचारियों employees की कार सीहोर के जताखेड़ा गांव के पास पुलिया से टकराकर नाले में जा गिरी थी।

इंदौर-भोपाल सड़क हादसा: 4 दिन बाद नदी के किनारे मिला तनिष्का का शव

इंदौर-भोपाल सड़क हादसा: 4 दिन बाद नदी के किनारे मिला तनिष्का का शव

सीहोर। सड़क हादसे के Indore-Bhopal road accident बाद नाले में लापता हुई तनिष्का पिल्लई का शव 4 दिन बाद tanishka body found after 4 days नज़ीराबाद के पीपाखेड़ी गांव के पास पार्वती नदी के किनारे मिला। पुलिस ने शव के पहचान के लिए तनिष्का तलरेजा पिल्लई के परिजनों को बुलाया है। तनिष्का तलरेजा पिल्लई भोपाल मेें पति के साथ नेक्सा में काम करता थी। तनिष्का ने तीन महीने पहले टाटा मोटर्स को अलविदा कहकर नेक्सा में काम शुरू किया था। राहुल पिल्लई और तनिष्का की शादी पांच साल पहले हुई थी। तनिष्का तलरेजा पिल्लई की एक तीन साल की बेटी है।


जरूर पढ़े : Breaking News : भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत,मची चीख पुकार, देखें वीडियो

 

news_sehore.jpg

ये है मामला
9 सितंब की सुबह राजधानी से ट्रेनिंग लेने इंदौर जा रहे एक ऑटोमोबाइल automobile firm फर्म के कर्मचारियों employees की कार सीहोर के जताखेड़ा गांव के पास पुलिया से टकराकर नाले में जा गिरी थी। कार में महिला सहित पांच लोग सवार थे। चार के 4 death शव बरामद हो गया था। महिला कर्मचारी लापता थी। उसकी तलाश में सीहोर पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम देर शाम तक लगी रही थी। लेकिन कही कुछ पता नहीं चला था।

 

accident.png

पीछे चल रही कार का एक्सीडेंट हो गया
कंपनी की ओर से दो गाडिय़ों से दस कर्मचारी भेजे गए थे। एक गाड़ी आगे थी, जबकि हादसे का शिकार हुई गाड़ी 10 किमी पीछे थी। आगे निकली कार में सवार कर्मचारियों को इंदौर पहुंचने पर पता चला कि पीछे चल रही कार का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे में मरने वाले फरहान खान और मो. नसीम ने तीन महीने पहले ही कंपनी ज्वाइन की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो